Advertisement
Advertisement
Advertisement

अमित मिश्रा ने रचा इतिहास, शेन वॉर्न और सुनील नरेन का रिकॉर्ड तोड़ा

29 अक्टूबर,विशाखापटनम (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वन डे में टीम इंडिया को मिली बड़ी जीत के हीरो रहे अमित मिश्रा ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मिश्रा न्यूजीलैंड के खिलाफ एक वन डे सीरीज मे सबसे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma October 30, 2016 • 00:35 AM
अमित मिश्रा ने रचा इतिहास, शेन वॉर्न और सुनील नरेन का रिकॉर्ड तोड़ा
अमित मिश्रा ने रचा इतिहास, शेन वॉर्न और सुनील नरेन का रिकॉर्ड तोड़ा ()
Advertisement

29 अक्टूबर,विशाखापटनम (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वन डे में टीम इंडिया को मिली बड़ी जीत के हीरो रहे अमित मिश्रा ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मिश्रा न्यूजीलैंड के खिलाफ एक वन डे सीरीज मे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। 

पांचवें वनडे में कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी की बीच मैदान पर लगाई क्लास, देखिए वीडियो

कीवी टीम के खिलाफ विशाखापटनम वन डे में 6 ओवर में 18 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए। उन्होंने पांच मैचों में 4.80 की इकॉनमी रेट से कुल 15 विकेट हासिल किए। इसके खिलाफ वह न्यूजीलैंड के खिलाफ एक सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Trending


अमित मिश्रा ने किया कमाल, अपनी इस गेंद से न्यूजीलैंड बल्लेबाजों को नानी याद दिलाई

इससे पहले किसी भी खिलाड़ी के द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरे सीरीज में सबसे अधिक 13 विकेट लेने रिकॉर्ड था। यह रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गॉफ और वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज सुनिल नरेन के नाम था। इन तीनों गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक सीरीज में 13 विकेट लेने का कारनामा किया था।

पांचवें वनडे में रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, भारत के पहले बल्लेबाज बने

अमित मिश्रा वन-डे करियर में दूसरी बार पारी में 5 विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2013 में बुलावायो में जिम्बाब्वे के खिलाफ रहा था, जब उन्होंने 48 रनों पर 6 विकेट लिए थे। युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी में फिर से किया कमाल, रचा ऐतिहासिक कारनामा


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS