Advertisement
Advertisement
Advertisement

CT 2017: केन विलियमसन ने की भविष्यवाणी, बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया में ये टीम पहुचेंगी सेमीफाइनल में

कार्डिफ, 10 जून (CRICKETNMORE)| चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि बांग्लादेश के पास अब सेमीफाइनल में पहुंचने का अवसर है। कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स मैदान पर गुरुवार को खेले गए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 10, 2017 • 14:19 PM
 Bangladesh's opportunity to enter semi final says kane Williamson
Bangladesh's opportunity to enter semi final says kane Williamson ()
Advertisement

कार्डिफ, 10 जून (CRICKETNMORE)| चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि बांग्लादेश के पास अब सेमीफाइनल में पहुंचने का अवसर है।

कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स मैदान पर गुरुवार को खेले गए टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के मुकाबले में बांग्लादेश ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी तथा शाकिब अल हसन (114) और महामुदुल्लाह (नाबाद 102) के बीच हुई रिकार्ड साझेदारी के दम पर न्यूजीलैंड को हैरान करते हुए पांच विकेट से मात दी।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

Trending


मैच के बाद विलियसमसन ने कहा, "सच कहूं, तो यह स्कोर अच्छा नहीं था। नई गेंद के साथ टीम की गेंदबाजी अच्छी थी, लेकिन यह प्रदर्शन शानदार प्रदर्शन से काफी दूर था।"

विलियमसन ने कहा, "दबाव में रहते हुए शाकिब और महामुदुल्लाह के बीच हुई साझेदारी बेहतरीन थी। बांग्लादेश के पास अब सेमीफाइनल में प्रवेश करने का अवसर है। 

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS