Advertisement
Advertisement
Advertisement

बीसीसीआई ने भारतीय महिला क्रिकेट में नए टी- 20 क्रिकेट टूर्नामेंट कराने की घोषणा की BREAKING

25 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) महिला वर्ल्ड कप में कमाल का खेल दिखाने वाली भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को बीसीसीआई ने एक बड़ी खुशखबरी दे दी है। अंडर 16 जोनल मिला इंटर स्टेट टूर्नामेंट  और अंडर 19 वूमन इंटरस्टेट और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 25, 2017 • 21:14 PM
महिला क्रिकेट, बीसीसीआई
महिला क्रिकेट, बीसीसीआई ()
Advertisement

25 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) महिला वर्ल्ड कप में कमाल का खेल दिखाने वाली भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को बीसीसीआई ने एक बड़ी खुशखबरी दे दी है। अंडर 16 जोनल मिला इंटर स्टेट टूर्नामेंट  और अंडर 19 वूमन इंटरस्टेट और ऑल इंडिया टी- 20 टूर्नामेंट कराने की घोषणा कर दी है।

आपको बता दें कि महिला क्रिकेट में क्रिकेट प्रेमयिों की रूची को देखते हए बीसीसीआई ने ये फैसला किया है। वैसे क्रिकेट फैन्स अब यही उम्मीद में हैं कि एक ना एक दिन महिला आईपीएल का भी आयोजन हो सके। हालांकि इस बारे में बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं किया है। 

Trending


दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत

गौरतलब है कि महिला वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम के शानदार परफॉर्मेंस के बाद भारत में महिला क्रिकेट को नई पहचान मिली है।जिसके बाद अब बीसीसीआई भी भविष्य में महिला क्रिकेट को और लोकप्रियता दिलाने के लिए प्रयत्नशील है। ऐसे में बीसीसीआई के द्वारा लिया गया यह कदम उसी ओर एक इशारा भर है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement