Advertisement
Advertisement
Advertisement

हेड कोच के बाद अब BCCI ने टीम इंडिया की इस पोस्ट के लिए मंगाए आवेदन, रखी बड़ी शर्त

मुंबई, 15 जुलाई (CRICKETNMORE)| कोचिंग स्टाफ को लेकर जारी संशय के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को टीम मैनेजर के लिए आवेदन मांगाए हैं। टीम मैनेजर के लिए आवेदन देने की अंतिम तिथी 21 जुलाई रखी गई

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 15, 2017 • 19:13 PM
BCCI invites applications for Team Manager for Team India
BCCI invites applications for Team Manager for Team India ()
Advertisement

मुंबई, 15 जुलाई (CRICKETNMORE)| कोचिंग स्टाफ को लेकर जारी संशय के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को टीम मैनेजर के लिए आवेदन मांगाए हैं। टीम मैनेजर के लिए आवेदन देने की अंतिम तिथी 21 जुलाई रखी गई है।

बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने हाल ही में रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच चुना है। वहीं राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों (टेस्ट) पर टीम का बल्लेबाजी सलाहकार और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी सलाहकार चुना है। 

Trending


बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर टीम मैनेजर पद के लिए विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई)भारतीय सीनियर पुरुष टीम के मैनेजर पद के लिए आवेदन जारी कर रही। इस पद के लिए रूचि रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन दे सकते हैं।"

बयान में लिखा, "टीम मैनेजर का कार्यकाल कम से कम एक साल का होगा।"

बोर्ड ने टीम मैनेजर पद के लिए जो जरूरी शर्ते रखी हैं उनमें से एक अच्छे स्तर पर क्रिकेट खेलना, जैसे प्रथम श्रेणी या अंतर्राष्ट्रीय स्तर शामिल है। 

बयान के मुताबिक, "बीसीसीआई से संबंद्ध राज्यों की टीम के मैनेजर रहे, राष्ट्रीय टीम के मैनेजर रहे, प्रथम श्रेणी या अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेले, किसी भी सरकारी या गैरसरकारी संस्था में 10 साल का अनुभव रखने वाले शख्स को प्राथमिकता दी जाएगी।"

बोर्ड साथ ही चाहता है कि उम्मीदवार की आयु 60 साल से कम हो ताकि वह व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ तालमेल बिठा सके।  

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement