Advertisement

पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद भारत महिला क्रिकेट टीम को बिग बी ने दिया खास मैसेज

मुंबई, 3 जुलाई (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड में खेले जा रहे महिला विश्व कप में भारत की रविवार को पाकिस्तान पर जीत के बाद अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और अनुपम खैर जैसे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने टीम को बधाई दी है।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 03, 2017 • 19:01 PM
bollywood hails Indian women cricket team's victory over Pakistan
bollywood hails Indian women cricket team's victory over Pakistan ()
Advertisement

मुंबई, 3 जुलाई (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड में खेले जा रहे महिला विश्व कप में भारत की रविवार को पाकिस्तान पर जीत के बाद अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और अनुपम खैर जैसे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने टीम को बधाई दी है। भारतीय महिलाओं ने पाकिस्तान को 95 रनों से हरा दिया। यह भारतीय महिलाओं की लगातार तीसरी जीत है।

मैच के बाद अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शानदार जीत के लिए बधाई। दुआ है आप और आगे बढ़ती रहें और इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करती रहें।"

Trending


अनिल कपूर ने लिखा है, "इन महिलाओं पर मुझे गर्व है। आईसीसी महिला विश्व कप-2017। उम्मीद है यह जीत अन्य महिलाओं को अपने क्षेत्र में अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगी।"  ये भी पढ़ें: कप्तान विराट कोहली ने इसे ठहराया वेस्टइंडीज से मिली हार का दोषी

अनुपन खैर ने ट्वीट किया, "भारत को आईसीसी महिला विश्व कप में शानदार जीत के लिए बधाई। आप सर्वश्रेष्ठ हैं। आप पर मुझे गर्व है। जय हो।" ये भी पढ़ें: अंजिक्या रहाणे ने वेस्टइंडीज में बनाया वो रिकॉर्ड, जो सचिन और कोहली भी नहीं बना सके