Advertisement
Advertisement
Advertisement

सचिन तेंदुलकर नहीं इस दिग्गज को युवा महिला खिलाड़ी क्रिकेट खिलाड़ी मानेगी अपना आदर्श

नई दिल्ली, 16 सितम्बर | भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने शनिवार को कहा कि देश की आने वाली युवा महिला खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं, बल्कि कप्तान मिताली राज को आदर्श मानेंगी।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 16, 2017 • 20:13 PM
मिताली राज, स्मृति मंधाना
मिताली राज, स्मृति मंधाना ()
Advertisement

नई दिल्ली, 16 सितम्बर | भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने शनिवार को कहा कि देश की आने वाली युवा महिला खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं, बल्कि कप्तान मिताली राज को आदर्श मानेंगी। महिला क्रिकेट टीम ने इस साल आयोजित आईसीसी विश्व कप के फाइनल में पहुंच कर सुर्खियां बटोरी थीं।  फाइनल में हालांकि, टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन महिला खिलाड़ियों ने भारतीयों के दिल में अपनी अलग जगह बना ली। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

सचिन के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली सहित क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने उनकी सराहना की थी।  माइंड रॉक्स के एक समारोह में 'इंडिया टुडे टीवी' को दिए एक बयान में मंधाना ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अब कोई हमसे यह पूछने का खतरा मोल लेगा कि हमारा पसंदीदा पुरुष क्रिकेट खिलाड़ी कौन है? मेरा मानना है कि लड़कियां अब और अधिक संख्या में क्रिकेट खेलना शुरू करेंगी और उनके लिए सचिन नहीं, बल्कि मिताली आदर्श होंगी।"

Trending


हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

महिला इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में मंधाना ने कहा, "महिला आईपीएल एक बेहतरीन बात है। इससे घरेलू खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिलेगा। मैं आश्वस्त हूं कि बीसीसीआई इस बारे में विचार करेगा।"


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS