Advertisement
Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दिनेश कार्तिक का खेला जाना तय, युवी की जगह हो सकते हैं शामिल

31 मई, लंदन (CRICKETNMORE)। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में दिनेश कार्तिक ने बल्ले और अपनी विकेटकीपिंग से भी जलवा दिखाया। एक तरफ जहां बल्लेबाजी से कार्तिक ने 94 रन की पारी खेली तो वहीं भारतीय फील्डिंग के दौरान महमूदुल्लाह का

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 31, 2017 • 21:37 PM
दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक ()
Advertisement

31 मई, लंदन (CRICKETNMORE)। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में दिनेश कार्तिक ने बल्ले और अपनी विकेटकीपिंग से भी जलवा दिखाया। एक तरफ जहां बल्लेबाजी से कार्तिक ने 94 रन की पारी खेली तो वहीं भारतीय फील्डिंग के दौरान महमूदुल्लाह का एक बेहद ही कमाल का कैच लपक कर फैन्स को चकित कर दिया।

  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

Trending


दिनेश कार्तिक ने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के जरीए जता दिया है कि वो धोनी के विकल्प के रूप में छोटे फॉर्मट के लिए एक शानदार विकल्प हैं। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद दिनेश कार्तिक के बारे में कोहली ने बताया था कि वो एक शानदार खिलाड़ी है और आने वाले मैचों में कार्तिक का इस्तमाल किया जाएगा।

इस वजह से बाहर होगें युवराज सिंह, दिनेश कार्तिक को मिलेगी जगह

 

ऐसे में 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल होगें और युवराज सिंह की जगह टीम में जगह बना सकते हैं। गौरतलब है कि इंग्लैंड पहुंचते ही उनको वायरल बुखार हो गया था जिसके कारण वो एक भी अभ्यास मैच नहीं खेल पाए थे।

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

हो सकता है कि कार्तिक को युवी की जगह खेलाया जाए। वैसे युवराज पूरी तरह से फिट हो चुके हैं लेकिन मैच अभ्यास ना मिल पाना उनके और उनके फैन्स के लिए निराशा ला सकता है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS