इस भारतीय खिलाड़ी के कारण कुलदीप यादव कर रहे हैं कमाल का परफॉर्मेंस, खुलासा

Thu, Aug 10, 2017 02:43 pm Posted: Vishal Bhagat
कुलदीप यादव
10 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) भारत के लिए शानदार परफॉर्मेंस करने वाले चायनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कप्तान विराट कोहली के बारे में एक खास बयान दिया है। कुलदीप यादव ने कोहली का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि विराट कोहली ने उनपर जो भरोसा जताया है वो असाधारण है। कुलदीप यादव ने कहा कि कोहली ने उनको काफी सपोर्ट किया है।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा की जगह कुलदीप यादव भारत के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। आपको बता दें कि कुलदीप यादव भारत के लिए लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते आए हैं और उन्हें कप्तान कोहली का सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी माना जाता है।  

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले कुलदीप यादव ने कहा कि जिस तरह से वेस्टइंडीज में कोहली भाई ने उनको गेंदबाजी के दौरान सपोर्ट किया वो कमाल का रहा था। कुलदीप का कहना है कि यदि कप्तान आप पर विश्वास दिखाए तो आपके अंदर आत्मविश्वास काफी आता है और आप हर समय टीम के लिए अच्छा परफॉर्मेंस करना चाहते हैं।

कुलदीप यादव ने आगे कहा है कि भारतीय टीम में खेलने के बाद उनके लाइफ में काफी बदलाव आया है। उनका कहा है कि टीम में डेब्यू करने के बाद अब काफी क्रिकेटर्स मेरी गेंदबाजी एक्शन की कॉपी करने लगे हैं। कुलदीप यादव का कहना है कि हमारे देश में अभी काफी सारे चायनामैन गेंदबाज हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले सालो में भारत के तरफ से और भी चायनामैन गेंदबाज खेलेगें। क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

कुलदीप यादव ने अपने पैरेंट्स के बारे में कहा कि आप जब भारत के लिए क्रिकेट खेलते हैं तो आपके पैरेट्स यकिनन आप पर गर्व करते हैं। मैं काफी गर्व महशूस करता हूं कि मैं भारत के लिए क्रिकेट खेल रहा हूं। बचपन से जो मैंने मेहनत करी है वो आज सफल होता दिख रहा है।

 

#विराट कोहली #कुलदीप यादव



Related News

bullet बड़ी खबर: विराट कोहली की गैरमौजूदगी में इशांत शर्मा करेंगे कप्तानी, सिलेक्टर्स ने किया एलान
bullet कोहली के बारे में सौरव गागुली ने किया ये चौकाने वाला खुलासा, आप भी जानेेेगें तो चौंक जाएगें
bullet विराट कोहली कोलकाता में करेगें ये खास कमाल, हुआ ये बड़ा ऐलान
bullet विराट कोहली 31वां वनडे शतक लगाने से चूके, अपने नाम कर लिया ये अनचाहा रिकॉर्ड
bullet कोहली ने बनाया विराट रिकॉर्ड, युवराज सिंह को पीछे छोड़ बने भारत के छठे सबसे सफल बल्लेबाज
bullet कप्तान के तौर पर विराट कोहली का एक और कमाल, धोनी और अजहर की कर ली बराबरी
bullet लाइव स्कोर: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा वनडे)
bullet स्टीव स्मिथ ने दिया विराट कोहली से खराब रिश्तों का सबूत, धोनी को भी किया दरकिनार
bullet भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज के शेड्यूल का हुआ एलान, इस दिन खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच
bullet विराट कोहली रचेंगे इतिहास, दूसरे वनडे में तोड़ेगे युवराज सिंह का बड़ा रिकॉर्ड