Advertisement
Advertisement
Advertisement

इरफान पठान औऱ यूसुफ पठान ने किया ऐसा काम की आप भी करेंगे सलाम

नई दिल्ली, 22 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान और इरफान पठान की क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस (सीएपी) जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों का खर्च उठाएगी और उन्हें अपनी नोएडा स्थिति अकादमी में प्रशिक्षण देगी। पठान बंधुओं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 22, 2017 • 12:31 PM
इरफान पठान औऱ यूसुफ पठान
इरफान पठान औऱ यूसुफ पठान ()
Advertisement

नई दिल्ली, 22 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान और इरफान पठान की क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस (सीएपी) जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों का खर्च उठाएगी और उन्हें अपनी नोएडा स्थिति अकादमी में प्रशिक्षण देगी। पठान बंधुओं ने भारतीय सेना के साथ मिलकर यह कदम उठाया है।

18 साल के दानिश कादिर और 20 साल के शाहरुख हुसैन कुपवाडा जिले में भारतीय सेना द्वारा आयोजित कराई गई ट्रायल में से चुने गए हैं जो पठान बंधुओं की अकादमी में खेल के गुर सीखेंगे।

Trending


इरफान ने सोमवार को आईएएनएस से कहा, "दोनों खिलाड़ियों को भारतीय सेना द्वारा आयोजित ट्रायल्स में से चुना गया है, जिसमें कुल 100 बच्चों ने हिस्सा लिया था।"PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

युवा खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में इरफान ने कहा, "यह खिलाड़ी अभी सिर्फ अकादमी में आए हैं। वह सीएपी के प्राथमिक कार्यक्रम से गुजरेंगे और फिर इसके बाद सीएपी के अगले कार्यक्रम में जाएंगे।"

इरफान ने सेना द्वारा उठाए गए कदम की भी तारीफ की और कहा कि वह हमेशा खेल को समर्थन देते हैं।

उन्होंने कहा, "हम हमेशा क्रिकेट का समर्थन करने और इसे बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं। भारतीय सेना द्वारा बच्चों का समर्थन करना एक अच्छा कदम है।"

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement