Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL10: डेविड वॉर्नर के इस रिकॉर्ड के आगे बेंगलुरू की टीम को तैयार करनी होगी खास रणनीति

5 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टी- 20 क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला आईपीएल आज से शुरू होने वाला है। पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम सनराइजर्स हैदबाद के खिलाफ खेलेगी। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 05, 2017 • 16:27 PM
IPL10: डेविड वॉर्नर के इस रिकॉर्ड के आगे बेंगलुरू की टीम को तैयार करनी होगी खास र
IPL10: डेविड वॉर्नर के इस रिकॉर्ड के आगे बेंगलुरू की टीम को तैयार करनी होगी खास र ()
Advertisement

5 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टी- 20 क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला आईपीएल आज से शुरू होने वाला है। पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम सनराइजर्स हैदबाद के खिलाफ खेलेगी। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

क्रिकेट प्रेमी इस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ जहां विराट कोहली चोट के कारण यह मैच नहीं खेल पाएगें जिसके कारण शेन वॉटसन बेंगलुरू टीम की कप्तानी करेगें। इसके अलावा दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर कप्तानी करेगें।

Trending


आपको बता दें कि साल 2016 में हैदराबाद की टीम ने आईपीएल का खिताब जीता था। पिछले बार फाइनल में बेंगलुरू की टीम को हराकर हैदराबाद ने खिताब जीतकर कमाल कर दिया। ऐसे में आज होने वाला यह शुरूआती मैच बेंगलुरू टीम के लिए फाइनल की हार का बदला लेने वाला होगा।

लेकिन आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर किसी भी तरह से बेंगलुरू की टीम को हराना चाहेगें। गौरतलब है कि पिछले 2015-16 के सीजन में डेविड वॉर्नर ने 17 मैच में 848 रन बनाए थे। जिसमें उनका औसत 60.57 रहा था। आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए वॉर्नर ने 7 मैच में 7 अर्धशतक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ जमाए हैं। डेविड वॉर्नर का यह शानदार रिकॉर्ड है।

इसके अलावा शेन वॉटसन साल 2016 में अपनी बल्लेबाजी से फ्लॉप रहे थे। पिछले साल वॉटसन के बल्ले से 15 पारियों में केवल 179 रन ही बना पाए थे। लेकिन अपनी गेंदबाजी से वॉटसन ने रन ना बना पाने की कसक को दूर कर दिया था। शेन वॉटसन ने 16 मैचों में 20 विकेट चटकाए थे जिससे आरसीबी की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी।

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

अब जब विराट कोहली की जगह कुछ मैचों के लिए शेन वॉटसन को कप्तान बनाया गया है तो वॉटसन गेंदबाजी और बल्लेबाजी से अच्छा परफॉर्मेंस करने की कोशिश करेगें।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement