Advertisement
Advertisement
Advertisement

हार से निराश राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत समेत दिल्ली डेयरडेविल्स के इन बल्लेबाजों पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली, 15 मई (CRICKETNMORE)| दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में क्वालीफाई न कर पाने से निराश टीम के मेंटॉर राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम के युवा बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 15, 2017 • 23:41 PM
 Delhi Daredevils young batsmen need consistency says Rahul Dravid
Delhi Daredevils young batsmen need consistency says Rahul Dravid ()
Advertisement

नई दिल्ली, 15 मई (CRICKETNMORE)| दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में क्वालीफाई न कर पाने से निराश टीम के मेंटॉर राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम के युवा बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत है। दिल्ली आईपीएल के इस संस्करण में 14 मैच खेलने के बाद 12 अंक हासिल करते हुए छठे स्थान पर रही।

उसके युवा बल्लेबाजों ऋषभ पंत ने इस संस्करण में 366, संजू सैमसन ने 386, श्रेयस अय्यर ने 338, करुण नायर ने 281 रन बनाए। 

Trending


आखिरी मैच में भी दिल्ली अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर द्वारा रखे गए 162 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और मैच हार गई। 

द्रविड़ ने कहा कि नीलामी के दौरान खिलाड़ियों को कई चीजों को ध्यान में रखकर खरीदा गया था। उन्होंने कहा कि अनुभव ने होने के बाद भी इन युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन निरंतरता की कमी साफ देखी गई।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप   

द्रविड़ ने रविवार को बेंगलोर के खिलाफ हुए मैच के बाद कहा, "जाहिर सी बात है हम निराश हैं। हमसे उम्मीद थी की हम प्लेऑफ में क्वालीफाई करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमारे लिए युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मेरा मानना है कि युवा खिलाड़ियों में भविष्य में बड़ा सितारा बनने की काबिलियत है। ऋषभ, संजू ने अच्छी गेंदबाजी के सामने अच्छा प्रदर्शन करते हुए बताया कि उनमें काफी प्रतिभा है। हालांकि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत है लेकिन उनकी काबिलियत पर कोई शक नहीं है।"

उन्होंने कहा, "सभी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। किसी भी फ्रेंचाइजी ने अनुभवी भारतीय खिलाड़ी को नीलामी में नहीं छोड़ा था। हमने ईमानदारी से युवा खिलाड़ियों का साथ देना का फैसला लिया और उन्हें विदेश खिलाड़ियों के अनुभव के साथ उपयोग करने की सोच रखी, लेकिन हार के लिए कोई बहाना नहीं। हमारे पास मौका था लेकिन हमने उसका फायदा नहीं उठाया।"

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement