Advertisement
Advertisement
Advertisement

IND vs AUS: क्लार्क ने भरी हुंकार, स्टार्क के बिना भी ऑस्ट्रेलिया हराएगा भारत को सीरीज

नई दिल्ली, 11 मार्च (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क के बावजूद भारत के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला को जीत सकती है। हालांकि, क्लार्क ने

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 11, 2017 • 11:00 AM
Despite Starc's injury Australia can still win series says Michael Clarke
Despite Starc's injury Australia can still win series says Michael Clarke ()
Advertisement

नई दिल्ली, 11 मार्च (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क के बावजूद भारत के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला को जीत सकती है। हालांकि, क्लार्क ने यह भी कहा कि स्टॉर्क के टीम से बाहर होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम की तैयारियों पर प्रभाव पड़ेगा। 

उल्लेखनीय है कि पैर में फ्रेक्चर के कारण स्टॉर्क भारत के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि की थी। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

जरूरतमंद लोगों के लिए आयोजित सीआरवाई समारोह के दौरान मौजूद क्लॉर्क ने संवाददाताओं को दिए एक बयान में कहा, "स्टॉर्क की चोट का प्रभाव गंभीर होगा। वह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे। मुझे लगता है कि टीम में उनकी कमी जरूर खलेगी।"

ये भी पढ़ें: मिचेल स्टार्क की जगह यह खतरनाक गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

क्लॉर्क ने कहा, "मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया स्टॉर्क के चोटिल होने के बावजूद इस श्रृंखला को जीत सकती है। उन्होंने पुणे टेस्ट मैच जीता था और वह रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए अब भी आश्वस्त हैं।"

क्लॉर्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2015 आईसीसी विश्व कप का खिताब जीता था। उसने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मात देकर पांचवीं बार टूर्नामेंट पर कब्जा किया था। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, "नाथन लॉयन और स्टीव ओकीफ की गेंदबाजी अद्वितीय है। वे दोनों ही उनकी तैयारियों को लिए श्रेय के योग्य हैं। कड़ी मेहनत का प्रशिक्षण करते हुए दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है।" 

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS