Advertisement
Advertisement
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ धोनी वर्ल्ड रिकॉर्ड बनानें के करीब, बदल देगें वनडे का इतिहास

20 अगस्त, दांबुला (CRICKETNMORE)। दाबुला में आज भारत औऱ श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाना है। मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2.30 में शुरू होगा। ऐसे में फैन्स मैच के शुरू होने का बेसर्बी से इंतजार कर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 20, 2017 • 13:24 PM
धोनी, भारत बनाम श्रीलंका
धोनी, भारत बनाम श्रीलंका ()
Advertisement

20 अगस्त, दांबुला (CRICKETNMORE)। दाबुला में आज भारत औऱ श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाना है। मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2.30 में शुरू होगा। ऐसे में फैन्स मैच के शुरू होने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा कोहली ने मैच से पहले ये भी बता दिया है कि केएल राहुल भारत के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेगें। इसके साथ - साथ अब ये देखना काफी दिलचस्प हो गया है कि कौन से खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाता है।

PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप

Trending


वैसे ओपनिंग में रोहित और धवन का खेलना तय है तो वहीं कोहली, केएल राहुल, धोनी और पांड्या भी निश्चित ही टीम में रहेगें। प्लेइंग इलेवन की घोषणा टॉस के समय होगी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी के पास वर्ल्ड रिकॉर्ड बनानें का मौका है।►

 

आपको बता दें कि विकेटकीपर के तौर पर धोनी वनडे क्रिकेट में 97 स्टंपिक करी है। ऐसे में यदि धोनी 3 स्टंपिंग कर डालते हैं तो वो संगकारा के रिकॉर्ड को तोड़कर वनडे में सबसे ज्यादा स्टंप करने वाले विकेटकीपर बन जाएगें। श्रीलंका के महान संगकारा के नाम इस समय 99 स्टंप करने का रिकॉर्ड दर्ज है।

PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप

ऐसे में धोनी के पास इस वनडे सीरीज में कई सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड बनानें का मौका है। धोनी के फैन्स तो ये ही चाहेंगे कि पहले वनडे के दौरान ही धोनी इस अनोखे कारनामें को अंजाम देदें।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS