Advertisement
Advertisement
Advertisement

BREAKING अब जल्द लेगें भारत के ये 2 महान दिग्गज क्रिकेट से संन्यास

10 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 3 वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारत की टीम 17 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत करने वाली है। भारत की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 10, 2017 • 17:50 PM
युवराज सिंह, सुरेश रैना
युवराज सिंह, सुरेश रैना ()
Advertisement

10 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 3 वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारत की टीम 17 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत करने वाली है। भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे और 3 टी- 20 मैच खेलेगी।

मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत और बिंदास, जरूर देखें

Trending


सभी को उम्मीद थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में युवराज सिंह की वापसी होगी लेकिन चयनकर्ता ने एक बार फिर युवी को टीम से बाहर करके क्रिकेट फैन्स को बड़ा झटका दिया है। आपको याद हो कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में जब युवराज सिंह को टीम में नहीं चुना गया तो मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि युवी को रेस्ट दिया गया है। इसके अलावा ये भी खबर मीडिया में आई कि युवराज सिंह योयो टेस्ट में फेल रहे जिसके कारण उनका चयन श्रीलंका के खिलाफ नही किया जा सका।

 

ऐसे में अब सवाल उठता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में युवी क्या फिर से फिट नहीं थे? चयनकर्ताओं ने युवी  को टीम में शामिल नहीं करके ये बात साफ कर दी है कि युवी की वापसी भारतीय टीम में अब मुश्किल है। इतना ही नहीं युवराज सिंह उन टॉप 74 क्रिकेटरों की लिस्ट में भी नहीं हैं। आपको बता दें कि देश के शीर्ष 45 खिलाड़ी दिलीप ट्रॉफी में खेलने वाले हैं। युवराज सिंह का नाम दिलीप ट्रॉफी में भी नहीं है जो निराश करने वाला है।

मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत और बिंदास, जरूर देखें

अब जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी युवराज सिंह को जगह नहीं मिली है तो हो सकता है कि युवी हार मानके क्रिकेट से संन्यास ले लें। हालांकि युवराज एक फाइटर हैं लेकिन जिस तरह से युवा के सारे रास्ते बंद हो रहे हैं उससे कहीं ना कहीं ये लग रहा है कि युवी कभी भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

 

सुरेश रैना
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की वनडे टीम में एक बार फिर रैना को भी जगह नहीं मिली है। सभी जानते हैं कि रैना ने आखिरी वनडे मैच भारत के लिए साल 2015 में खेला था। ऐसे में रैना के लिए भी यह खबर निराश करने वाले है।

मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत और बिंदास, जरूर देखें

आपको बता दें कि इस समय मनीष पांडे, केएल राहुल और केदार जाधव जैसे ऐसे खिलाड़ी भारतीय टीम में मौजूद हैं जो इन दो दिग्गजों की भरपाई करने में सफल रहे हैं। अब देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी- 20 में क्या रैना का चुनाव होगा। अगर टी- 20 में भी रैना का चयन टीम में नहीं हुआ तो बेशक रैना का भी करियर समाप्त मान लिया जाएगा।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement