Advertisement
Advertisement
Advertisement

सौरव गांगुली का बड़ा ऐलान, बारिश के बाद भी कोलकाता में होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच

कोलकाता, 7 सितम्बर।  बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को कहा कि शहर में हो रही लगातार बारिश के बावजूद ईडन गार्डन्स स्टेडियम भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 21 सितंबर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 07, 2017 • 20:04 PM
सौरव गांगुली
सौरव गांगुली ()
Advertisement

कोलकाता, 7 सितम्बर।  बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को कहा कि शहर में हो रही लगातार बारिश के बावजूद ईडन गार्डन्स स्टेडियम भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 21 सितंबर को होने वाले टी-20 मैच के लिए तैयार है। आस्ट्रेलिया 17 सितंबर से भारत दौरे पर होगी। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

गांगुली ने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "मैदान अच्छी स्थिति में है और वनडे मैच के लिए तैयार है। बीते कुछ दिनों में अच्छी बारिश हुई है, लेकिन हमने सभी चीजों की तैयारी कर ली है।" इससे पहले पिच क्यूरेटर सुजन मुखर्जी ने लगातार हो रही बारिश के कारण मैच के होने पर अपनी चिंता जाहिर की थी। 

Trending


हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

भारत दौरे पर आ रही आस्ट्रेलियाई टीम यहां पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसका पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। दूसरा मैच कोलकाता में होगा।  तीसरा, चौथा और पांचवां मैच क्रमश: इंदौर, बेंगलुरू और नागपुर में खेले जाएंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement