Advertisement
Advertisement
Advertisement

वेस्टइंडीज को लॉर्ड्स टेस्ट में रौंदकर इंग्लैंड ने 2-1 से जीती सीरीज, ये खिलाड़ी बना मैन ऑफ द सीरीज

लंदन, 9 सितम्बर (Cricketnmore) । तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड ने एकतरफा मुकाबले में मेहमान वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हराते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 09, 2017 • 23:06 PM
Image for  लंदन टेस्ट : तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की जीत, सीरीज पर 2-1 से कब्जा
Image for लंदन टेस्ट : तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की जीत, सीरीज पर 2-1 से कब्जा ()
Advertisement

लंदन, 9 सितम्बर (Cricketnmore)। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड ने एकतरफा मुकाबले में मेहमान वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हराते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। इस कम स्कोर वाले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया। वेस्टइंडीज सिर्फ 107 रनों का आसान लक्ष्य ही मेजबान टीम के सामने रख पाई थी जिसे इंग्लैंड ने तीसरे दिन ही शनिवार को एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में सिर्फ 123 रनों पर ढेर कर दिया था। इंग्लैंड हालांकि अपनी पहली पारी में भी विशाल स्कोर नहीं बना पाई थी और 194 रनों पर ऑल आउट होकर सिर्फ 71 रनों की बढ़त ले पाने में सफल रही थी।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

Trending


केमर रोच ने पांच और कप्तान जेसन होल्डर ने चार विकेट लेकर उसकी कमर तोड़ दी थी।

लेकिन दूसरी पारी में इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन ने सात विकेट लेकर वेस्टइंडीज को सिर्फ 177 रनों पर ही घुटने टेकने को मजबूर कर दिया जिसके कारण वह 107 रनों का ही लक्ष्य रख पाई।

आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने एलिस्टर कुक (17) के रूप में एकमात्र विकेट खोया। वह 35 के कुल स्कोर पर आउट हुए। उनके जाने के बाद मार्क स्टोनमैन (नाबाद 40) और टॉम वेसले (नाबाद 44) ने टीम को जीत दिलाई।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement