पाकिस्तान के खिलाफ इयोन मॉर्गन करेंगे इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव

Tue, Jun 13, 2017 11:35 pm Posted: Saurabh Sharma
Eoin Morgan hints at picking Jonny Bairstow for first semis vs Pakistan

कार्डिफ, 13 जून (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्ऱॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में जॉनी बेयरस्टो को अंतिम एकादश में शामिल करने के संकेत दिए हैं। बेयरस्टो को सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। रॉय पिछले कुछ मैचों में बल्ले से बेअसर साबित हुए हैं।
मॉर्गन ने हालांकि अंतिम एकदाश की जानकारी नहीं दी लेकिन ऐसे संकेत दिए कि वह बल्लेबाजी में शीर्ष क्रम में बदलाव कर सकते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मॉर्गन के हवाले से लिखा है, "ऐसी संभावना है कि हम बदलाव कर सकते हैं। टॉस से पहले हम अंतिम एकदाश की बारे में नहीं बता सकते लेकिन बदलाव की संभावना है। मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही कहा था कि हम टूर्नामेंट के अंत तक अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि हम उन्हें अंतिम एकदाश में चुने जिन्हें हम सर्वश्रेष्ठ समझते हैं।"   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "मुझे इस बात को लेकर बिल्कुल भी चिंता नहीं है कि वह (जानी बेयरस्टो) सलामी बल्लेबाजी करेंगे या नहीं। लेकिन मेरा निश्चित ही यह मानना है कि इस समय हम बल्लेबाजी को लेकर अच्छी स्थिति में हैं। अगर जॉनी को मौका मिलता है तो मैं आश्वस्त हूं कि वह इसे दोनों हाथों से भुनाएंगे।"

बेयरस्टो ने राष्ट्रीय टीम के लिए आज से पहले कभी सलामी बल्लेबाजी नहीं की है।

जानी बेयरस्टो की तारीफ करते हुए मॉर्गन ने कहा, "जॉनी की विशेषता यह है कि वह शानदार बल्लेबाज हैं। पिछले तकरीबन डेढ़ साल में सफेद गेंद से जो उनकी सबसे बड़ी खूबी रही है, वो बिना स्थिति को सोचते हुए रन बनाने को लेकर उनका नजरिया है।" PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "जब आप बाहर बैठते हैं तो थोड़े हताश हो जाते हैं। इससे प्रदर्शन पर असर पड़ता है। लेकिन, जॉनी के साथ ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि उनकी क्षमता टीम के हिसाब से अच्छी है। लेकिन, जैसा कि मैंने बताया कि इस टीम में जगह बनाना आसान नहीं है। इसमें शामिल होने के लिए इंतजार करना होगा।

 

#इंग्लैंड क्रिकेट टीम #इंग्लैंड क्रिकेट #इयोन मॉर्गन #जॉनी बेयरस्टो #इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान #इयोन मॉर्गन #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017



Related News

bullet हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, फाइनल में रन आउट के बाद ड्रेसिंग रूम में हुआ था ऐसा
bullet भारत की हार के बाद इन पर हुआ देशद्रोह का मामला दर्ज, 15 लोगों की हुई गिरफ्तारी
bullet OMG: भारत का पाकिस्तान के खिलाफ हारना पहले से था तय, मिले बड़े सबूत
bullet कुमार संगाकारा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया पाकिस्तान की जीत का हीरो
bullet मिस्टर क्रिकेटर माइकल हसी ने खोला राज, पाकिस्तान ऐसे बना चैंपियंस का चैंपियन
bullet विराट कोहली से छिनी कप्तानी, ICC ने इसे बनाया चैंपियंस ट्रॉफी टीम का कप्तान
bullet जीत के बाद पाकिस्तान के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चैंपियन बनने के बाग ICC ने दिया बड़ा तोहफा
bullet भारत के खिलाफ फाइनल से पहले डरे हुए थे पाक बल्लेबाज फखर जमान, जानें वजह
bullet क्रिकेट जगत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दी बधाई
bullet हसन अली ने ऐसे बनाई पाकिस्तान टीम में जगह, अब चैंपियंस ट्रॉफी में जीती गोल्डन बॉल