Advertisement
Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ इयोन मॉर्गन करेंगे इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव

कार्डिफ, 13 जून (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्ऱॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में जॉनी बेयरस्टो को अंतिम एकादश में शामिल करने के संकेत दिए हैं। बेयरस्टो को सलामी बल्लेबाज जेसन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 13, 2017 • 23:35 PM
Eoin Morgan hints at picking Jonny Bairstow for first semis vs Pakistan
Eoin Morgan hints at picking Jonny Bairstow for first semis vs Pakistan ()
Advertisement


कार्डिफ, 13 जून (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्ऱॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में जॉनी बेयरस्टो को अंतिम एकादश में शामिल करने के संकेत दिए हैं। बेयरस्टो को सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। रॉय पिछले कुछ मैचों में बल्ले से बेअसर साबित हुए हैं।
मॉर्गन ने हालांकि अंतिम एकदाश की जानकारी नहीं दी लेकिन ऐसे संकेत दिए कि वह बल्लेबाजी में शीर्ष क्रम में बदलाव कर सकते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मॉर्गन के हवाले से लिखा है, "ऐसी संभावना है कि हम बदलाव कर सकते हैं। टॉस से पहले हम अंतिम एकदाश की बारे में नहीं बता सकते लेकिन बदलाव की संभावना है। मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही कहा था कि हम टूर्नामेंट के अंत तक अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि हम उन्हें अंतिम एकदाश में चुने जिन्हें हम सर्वश्रेष्ठ समझते हैं।"   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

Trending


उन्होंने कहा, "मुझे इस बात को लेकर बिल्कुल भी चिंता नहीं है कि वह (जानी बेयरस्टो) सलामी बल्लेबाजी करेंगे या नहीं। लेकिन मेरा निश्चित ही यह मानना है कि इस समय हम बल्लेबाजी को लेकर अच्छी स्थिति में हैं। अगर जॉनी को मौका मिलता है तो मैं आश्वस्त हूं कि वह इसे दोनों हाथों से भुनाएंगे।"

बेयरस्टो ने राष्ट्रीय टीम के लिए आज से पहले कभी सलामी बल्लेबाजी नहीं की है।

जानी बेयरस्टो की तारीफ करते हुए मॉर्गन ने कहा, "जॉनी की विशेषता यह है कि वह शानदार बल्लेबाज हैं। पिछले तकरीबन डेढ़ साल में सफेद गेंद से जो उनकी सबसे बड़ी खूबी रही है, वो बिना स्थिति को सोचते हुए रन बनाने को लेकर उनका नजरिया है।" PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "जब आप बाहर बैठते हैं तो थोड़े हताश हो जाते हैं। इससे प्रदर्शन पर असर पड़ता है। लेकिन, जॉनी के साथ ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि उनकी क्षमता टीम के हिसाब से अच्छी है। लेकिन, जैसा कि मैंने बताया कि इस टीम में जगह बनाना आसान नहीं है। इसमें शामिल होने के लिए इंतजार करना होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS