Advertisement
Advertisement
Advertisement

BREAKING गौतम गंभीर ने दिल्ली टीम की कप्तानी पद से दिया इस्तीफा

22 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 36 साल के भारत के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आई है। गौतम गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 22, 2017 • 21:11 PM
गौतम गंभीर
गौतम गंभीर ()
Advertisement

22 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 36 साल के भारत के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आई है। गौतम गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर आईपीएल में केकेआर की कप्तानी किया करते हैं और साथ ही दिल्ली के भी कप्तान थे। 

रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की टीम की कप्तानी करने वाले गौतम गंभीर इस सीजन में होने वाले रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की कप्तानी नहीं करेगें। गौतम गंभीर की जगह तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली का नया कप्तान बनाया गया है।  हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

Trending


आपको बता दें कि गौतम गंभीर पिछले 4 साल से दिल्ली की कप्तानी करते आए हैं। हालांकि गंभीर प्लेयर के तौर पर दिल्ली की टीम से खेलते रहेगें। गौरतलब है कि पिछले साल विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान भी गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद युवा ऋषभ पंत को टीम की कमान सौंपी गई थी। 

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

इशांत शर्मा को कप्तानी मिलने के पीछे कहा जा रहा है उनके पास इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का काफी अच्छा अनुभव है जिसके कारण दिल्ली की टीम के कप्तानी पद के लिए उनका चुनाव किया गया।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS