Advertisement
Advertisement
Advertisement

खुशखबरी, गांगुली का कोलकाता वनडे को लेकर बड़ा ऐलान

कोलकाता, 20 सितम्बर | पिछले दो दिन से हो रही लगातार बारिश के बाद बुधवार को यहां धूप निकली, जिसके बाद बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम का दौरा किया और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 20, 2017 • 18:13 PM
सौरव गांगुली
सौरव गांगुली ()
Advertisement

कोलकाता, 20 सितम्बर | पिछले दो दिन से हो रही लगातार बारिश के बाद बुधवार को यहां धूप निकली, जिसके बाद बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम का दौरा किया और इसकी स्थिति पर संतुष्टि जताई। इसी स्टेडियम में गुरुवार को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा।

बारिश के कारण पिछले 48 घंटों से स्टेडियम की पिच को ढक कर रखा गया था। बुधवार को इस पर से कुछ देर के लिए कवर हटाया गया।  कवर हटने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 22 यार्ड की पिच का जायजा लिया। 

  हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस पिच पर जितनी भी घास है, उतनी शायद हाल में उन्होंने भारत की किसी पिच पर नहीं देखी। गांगुली ने स्थानीय क्यूरेटर सुजान मुखर्जी के साथ पिच का जायजा लेने के बाद एक बयान में कहा, "मैं विकेट से संतुष्ट हूं। अगर बारिश होती भी है, तो कोई परेशानी नहीं होगी।"

Trending


  हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

सीएबी के सूत्रों के अनुसार, विकेट पर उसी प्रकार का खेल देखने को मिलेगा, जिस प्रकार का खेल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान देखने को मिलता है या जैसा इंग्लैंड के खिलाफ इस साल जनवरी में भारतीय टीम ने खेला था।  बुधवार सुबह भी हल्की बूंदा-बांदी हुई, लेकिन दोपहर में धूप निकल आई। 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement