Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम से बाहर होने को लेकर मैक्सवेल ने किया बड़ा खुलासा

कैंडी (श्रीलंका), 31 जुलाई (CRICKETNMORE): श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रविवार को चुनी गई टीम से बाहर हुए आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह इससे निराश हैं और टीम में जगह पाने के लिए प्रतिबद्ध

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 31, 2016 • 21:23 PM
ग्लेन मैक्सवेल इमेज
ग्लेन मैक्सवेल इमेज ()
Advertisement

कैंडी (श्रीलंका), 31 जुलाई (CRICKETNMORE): श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रविवार को चुनी गई टीम से बाहर हुए आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह इससे निराश हैं और टीम में जगह पाने के लिए प्रतिबद्ध भी जिसके वह हकदार है। पिछले कुछ समय से खराब प्रदर्शन से जूझ रहे मैक्सवेल को क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम से बाहर कर दिया था। अश्विन ने वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ दिया ये भड़काउ बयान।

चयनकर्ता रोड मार्श ने मैक्सवेल को आगाह करते हुए कहा था कि, "अगर आप यह साबित कर सकते हैं कि आप निरंतर रन बना सकते हैं और विकेट ले सकते हैं तो आपके लिए टीम में जगह है।"

Trending


मैक्सवेल ने इसके बाद टीम में वापसी का दृढ संकल्प लिया है। शारीरिक रूप से कमजोर क्रिकेट खिलाड़ी जिन्होंने अपने खेल से वर्ल्ड क्रिकेट का दिल जीता।

उन्होंने कहा, "टीम से बाहर होने से मैं निराश हूं, लेकिन मेरी रोड और ट्रेवर से बात हुई है। मुझे सच्चा जवाब मिला है जिसे सुनकर अच्छा लगा। लेकिन कुछ चीजें हैं जिन पर मुझे काम करने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "मैं टीवी पर रंगीन कपड़ों में आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को देखूंगा। इससे मुझे काफी दुख होगा क्योंकि मैं वहां नहीं रहूंगा, लेकिन यही चीज मुझे संभवत: पहले से ज्यादा मेहनत करने और टीम में वापसी करने के लिए प्रेरित करेगी और मैं अगले दौरे पर टीम में शामिल में होऊंगा।"

पिछले 10 एकदिवसीय मैचों में मैक्सवेल ने छह पारियों में 11.18 की औसत से रन बनाए हैं। अभी हाल ही में वेस्टइंडीज में खेली गई त्रिकोणिय श्रृंखला में उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 47 था लेकिन इसके अलावा बाकी तीन पारियों में उन्होंने महज सात रन ही बनाए थे। 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS