Advertisement
Advertisement
Advertisement

चौथे वनडे में हार्दिक पांड्या का दिखा ये खास कमाल, जानकर आप भी चौंक जाएगें

31 अगस्त, कोलंबो (CRICKETNMORE)। कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है। लाइव स्कोर भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ये खबर लिखे जाने तक भारत की टीम

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 31, 2017 • 14:42 PM
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या ()
Advertisement

31 अगस्त, कोलंबो (CRICKETNMORE)। कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है। लाइव स्कोर भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ये खबर लिखे जाने तक भारत की टीम के एक विकेट गिर गए है और धवन केवल 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं।

क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

Trending


इस सीरीज में भारत के कप्तान कोहली ने लगातार 4 मैच में टॉस जीते हैं। वनडे सीरीज में पहली बार भारत की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।  आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ यह वनडे मैच धोनी के वनडे करियर का 300वां मैच है। इसके अलावा चौथे वनडे मैच में एक बेहद ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला। भारत के नए सनसनी बन चुके हार्दिक पांड्या बिल्कुल ही नए अंदाज में दिखें हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपना हेयर स्टाइल चेंज कर लिया है। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर अपने फैन्स को इस बात से रूबरू कराया है।  

आपको बता दें कि पांड्या अपने नए - नए लुक के लिए जाने जाते हैं और भारतीय क्रिकेट में सभी उन्हें दूसरा कपिल देव के नाम से संबोधित करने लगे हैं।

देखिए हार्दिक पांड्या का नया लुक, लड़कियां हो जाएगी घायल►

 

क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

 

Blue skies, Blue pool, team Blue and the new hair do


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS