Advertisement
Advertisement
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने परिणीति चोपड़ा के ट्विट पर किया ये खास इशारा, दोनों के बीच क्या गुल खिल रहे हैं?

3 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका और भारत के बीच पांचवां वनडे मैच खेला जा रहा है। ऐसे में पांचवें वनडे में हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन का मौका नहीं मिला है। लाइव स्कोर हार्दिक पांड्या भले ही पांचवें वनडे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 03, 2017 • 17:03 PM
हार्दिक पांड्या, परिणीति चोपड़ा
हार्दिक पांड्या, परिणीति चोपड़ा ()
Advertisement

3 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका और भारत के बीच पांचवां वनडे मैच खेला जा रहा है। ऐसे में पांचवें वनडे में हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन का मौका नहीं मिला है। लाइव स्कोर

हार्दिक पांड्या भले ही पांचवें वनडे में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं लेकिन पांड्या हर समय चर्चा में बने रहते हैं। इस बार पांड्या ने ट्विटर पर खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ एक दिलचस्प बातें शेयर करते हुए नजर आए हैं जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ पक रहा है।  

Trending


हुआ ये कि परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर प्रोफाइनल पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो हर किसी के लिए जिज्ञासा का विषय बन गया है। परिणीति चोपड़ा ने है कि बेमिसाल साथी के साथ एक शानदार यात्रा, लव इन द एयर"

इस कैप्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने लिखा है कि आपके इस ट्विट का मतलब कहीं ऐसा तो वहीं कि ये कोई दूसरा बॉलीवुड क्रिकेट कनेक्शन हो। 

इरफान पठान की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने तुरंत हंसते हुए लिखा कि हां भी या नहीं भी, इसके बारे में और क्या कह सकती हूं। इस ट्विट का जबाव और क्लू इसी फोटो में है। ऐसे में जिस तरह से हार्दिक पांड्या खूबसूरत अभिनेत्रियों के बीच पॉपुलर हो रहे हैं उससे ये कहा जा सकता है कि कहीं परिणीति चोपड़ा भी पांड्या के अदाओं पर फिदा तो नहीं हो गई हैं।