भारत से मिली करारी हार पर पाक खिलाड़ियों पर भड़के कोच मिकी आर्थर, सुनाई खरी-खोटी

Mon, Jun 05, 2017 03:25 pm Posted: Saurabh Sharma
Heavy loss a reality check says Pakistan Coach Mickey Arthur
बर्मिघम, 5 जून (CRICKETNMORE)| भारत के हाथों आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि इस हार ने टीम को आईना दिखा दिया और अब टीम को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। 

भारत ने रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान को 124 रनों से बड़ी हार दी। इस हार के बाद पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। 

मैच के बाद आर्थर ने कहा कि  "हम काफी खराब खेल खेले। यह हमें आईना दिखाता है कि वन डे में इस समय हम कहां खड़े हैं।"  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

मैच के बाद आर्थर ने कहा, "मेरे लिए जो चिंता की बात रही और वो भी शुरू से वो बुनियादी चीजों में ही गलतियां करना। हमने आसान से कैच छोड़े, विकेट के पीछे दौड़ अच्छी नहीं रही। हमने कीपर के हाथ में थ्रो नहीं दी। हमें नहीं पता कि हमारे वैरिएशन को हमें कब उपयोग में लाना है।"

उन्होंने कहा, "हमने अच्छा ओवर किया और आखिरी गेंद बदली हुई डाली जिस पर बाउंड्री पड़ी। इस तरह की छोटी-छोटी चीजों ने मुझे चिंतित कर दिया है।"

आर्थर ने कहा, "मेरा मुद्दा डर का है। मेरा मुद्दा खिलाड़ियों के मैदान पर जाने और मैच अपने पक्ष में करने का है और उन्हें यह विश्वास दिलाने का है कि वह मैच को बदल सकते हैं।" 

मैच के दौरान मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज चोटिल हो गए थे। रियाज बल्लेबाजी तक करने नहीं उतरे थे।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

चोटों के बारे में आर्थर ने कहा, "मैं नहीं जानता कि उन्हें दर्द क्यों हुआ। इसके लिए मुझे मेडिकल टीम के पास जाना होगा। मैच से पहले वहाब पूरी तरह से फिट थे। फिटनेस टेस्ट में वह सफल रहे थे। लेकिन उन्होंने अच्छा बुरा प्रदर्शन किया। लेकिन उन्हें आज बड़ी जिम्मेदारी निभानी थी। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं क्योंकि मैंने उन्हें चुना था। मैंने उन्हें चुना था क्योंकि मैं चाहता था कि वह बड़ी जिम्मेदारी निभाएं। लेकिन दुर्भाग्यवश वह ऐसा कर नहीं सके।"

इस हार के बाद भी हालांकि आर्थर ने कहा है कि एक दिन के बुरे प्रदर्शन पर उनकी टीम को आंकना सही नहीं है। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

आर्थर ने कहा, "अगर आप हमारे पिछले एक साल के रिकार्ड पर नजर डालें तो हमने दो सीरीज जीती हैं। हां हमारा आज का दिन अच्छा नहीं रहा लेकिन हम हमारा सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक रात में नहीं होने वाला हम हर दिन कोशिश कर रहे हैं।"

 

#पाकिस्तान क्रिकेट टीम #भारत बनाम पाकिस्तान #मिकी आर्थर #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017



Related News

bullet हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, फाइनल में रन आउट के बाद ड्रेसिंग रूम में हुआ था ऐसा
bullet भारत की हार के बाद इन पर हुआ देशद्रोह का मामला दर्ज, 15 लोगों की हुई गिरफ्तारी
bullet OMG: भारत का पाकिस्तान के खिलाफ हारना पहले से था तय, मिले बड़े सबूत
bullet कुमार संगाकारा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया पाकिस्तान की जीत का हीरो
bullet मिस्टर क्रिकेटर माइकल हसी ने खोला राज, पाकिस्तान ऐसे बना चैंपियंस का चैंपियन
bullet विराट कोहली से छिनी कप्तानी, ICC ने इसे बनाया चैंपियंस ट्रॉफी टीम का कप्तान
bullet जीत के बाद पाकिस्तान के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चैंपियन बनने के बाग ICC ने दिया बड़ा तोहफा
bullet भारत के खिलाफ फाइनल से पहले डरे हुए थे पाक बल्लेबाज फखर जमान, जानें वजह
bullet क्रिकेट जगत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दी बधाई
bullet हसन अली ने ऐसे बनाई पाकिस्तान टीम में जगह, अब चैंपियंस ट्रॉफी में जीती गोल्डन बॉल