Advertisement
Advertisement
Advertisement

भारत दौरे पर आने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया इस दिग्गज ने कर दिया बड़ा ऐलान

मेलबर्न, 17 अगस्त | आस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स आशावादी हैं कि वह भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। भारत के खिलाफ सीरीज की शुरूआत 17 सितम्बर से होगी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 17, 2017 • 19:54 PM
ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत
ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत ()
Advertisement

मेलबर्न, 17 अगस्त | आस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स आशावादी हैं कि वह भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। भारत के खिलाफ सीरीज की शुरूआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन 11 अक्टूबर को होगा।

 इंग्लिश क्रिकेट क्लब वॉरसेस्टरशायर के लिए खेलने के दौरान हास्टिंग्स को बाएं पैर में सूजन की शिकायत हुई थी।  इसके बावजूद आस्ट्रेलिया 31 वर्षीय गेंदबाज को आशा है कि वह भारत दौरे पर खेले जाने वाली पांच वनडे सीरीज और तीन टी-20 सीरीज के लिए चयन प्रक्रिया में शामिल होंगे। 

Trending


PHOTOS: देखिए मनोज तिवारी की खूबसूरत वाइफ की वायरल फोटो, देखकर खो हो जाएेगें

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' को दिए एक बयान में हेस्टिंग्स ने कहा, "मुझे अपने बाएं टखने में थोड़ी देर के लिए दर्द महसूस हुआ था और मैंने सोचा कि मुझे इसकी जांच करानी चाहिए। निश्चित तौर पर अब सीरीज आ रही हैं और मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इस सीरीज के लिए टीम की चयन प्रक्रिया तक के लिए बिल्कुल ठीक हो जाऊं।"
हेस्टिंग्स के एमआरआई स्कैन से पैर में सूजन का खुलासा हुआ है और तेज गेंदबाज का कहना है कि यह स्थिति और भी बुरी हो सकती थी। 

PHOTOS: देखिए मनोज तिवारी की खूबसूरत वाइफ की वायरल फोटो, देखकर खो हो जाएेगें


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement