Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया को आज मिलेगा नया हैड कोच

23 जून, नई दिल्ली। 2015 वर्ल्ड कप के बाद से बिना कोच के खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को आज नया कोच मिला जाएगा। बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने इस बात की जानकारी दी कि भारतीय टीम के नए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 23, 2016 • 15:18 PM
टीम इंडिया को आज मिलेगा नया हैड कोच
टीम इंडिया को आज मिलेगा नया हैड कोच ()
Advertisement

23 जून, नई दिल्ली। 2015 वर्ल्ड कप के बाद से बिना कोच के खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को आज नया कोच मिला जाएगा। बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने इस बात की जानकारी दी कि भारतीय टीम के नए कोच का एलान गुरूवार शाम को हो जाएगा। पहले इसकी घोषणा शुक्रवार को की जानी थी।

बीसीसीआई द्वारा बनाई गई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के सदस्य सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण ने बीते मंगलवार को मुख्य कोच पद के प्रमुख दावेदारों का इंटरव्यू लिया था और उसके बाद अपने सुझाव बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को भेजे थे।

Trending


भारतीय टीम के इस सबसे अहम पद के लिए पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले औऱ टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री कोच की रेस में सबसे आगे हैं।

इस पद के लिए जिन दावेदारों का इंटरव्यू हुआ है उसमें अनिल कुंबले, रवि शास्त्री, प्रवीण आमरे, लालचंद राजपूत, टॉम मूडी और स्टुअर्ट लॉ शामिल हैं। कुंबले, आमरे और लालचंद ने कोलकाता जाकर क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के सामनें इंटरव्यू दिया था। वहीं विदेश में मौजूद रवि शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंटरव्यू दिया था। 

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement