Advertisement
Advertisement
Advertisement

कोहली का मजाक बनानें वाले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर बिफरा कंगारू दिग्गज, दिया दिल जीतने वाला बयान

नई दिल्ली, 22 मार्च| आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने बुधवार को कहा कि कुछ आस्ट्रेलियाई पत्रकारों को छोड़कर पूरे आस्ट्रेलिया में कोहली चहेते खिलाड़ी हैं। क्लार्क ने कोहली की आलोचना करने वाले आस्ट्रेलियाई मीडिया पर भी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 22, 2017 • 23:27 PM
कोहली का मजाक बनानें वाले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर बिफरा कंगारू दिग्गज, दिया
कोहली का मजाक बनानें वाले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर बिफरा कंगारू दिग्गज, दिया ()
Advertisement

नई दिल्ली, 22 मार्च| आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने बुधवार को कहा कि कुछ आस्ट्रेलियाई पत्रकारों को छोड़कर पूरे आस्ट्रेलिया में कोहली चहेते खिलाड़ी हैं। क्लार्क ने कोहली की आलोचना करने वाले आस्ट्रेलियाई मीडिया पर भी निशाना साधा।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

आस्ट्रेलियाई समाचार-पत्र 'द डेली टेलीग्राफ' ने हाल ही में कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कर दी थी। इसके अलावा खेल टेलीविजन चैनल फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने फेसबुक पेज पर एक मत-सर्वेक्षण करवाया था, जिसमें उसने पिल्ले, बिल्ली के बच्चे और एक पांडा के साथ कोहली की तस्वीर जारी की थी।

Trending


आगे जाने क्लार्क ने कैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ली क्लास►

 

भारतीय समाचार चैनल इंडिया टुडे से क्लार्क ने कहा, "कोहली की तुलना ट्रंप से, क्या बकवास है ये? कोहली ने आखिर किया क्या है, जबकि स्मिथ भी उसमें शामिल था।" क्लार्क ने कहा, "ध्यान दीजिए, कोहली मेरे प्रिय खिलाड़ी हैं और आस्ट्रेलिया के लोग उसे चाहते हैं। सिर्फ दो-तीन पत्रकार हैं, जो उसकी छवि खराब करना चाहते हैं, लेकिन कोहली को इससे परेशान नहीं होना चाहिए।" BREAKING: इस वजह से सुरेश रैना का वनडे करियर होगा खत्म

विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा, "वह जिस तरह खेलता है, मुझे उसमें आस्ट्रेलियाई गुण नजर आते हैं और वह जिस तरह चुनौतियों को स्वीकार करता है, वह मुझे बेहद पसंद है।" भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बेंगलुरू में हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान डीआरएस को लेकर उपजे विवाद के बाद से ही आस्ट्रेलियाई मीडिया कोहली की लगातार आलोचना कर रहा है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS