Advertisement
Advertisement
Advertisement

क्रिकेट हो सकता है 2014 ओलम्पिक गेम्स में शामिल, आईसीसी करेगा दावेदारी

लंदन, 30 मार्च (CRICKETNMORE)| इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने गुरुवार को कहा है कि वह और आईसीसी के अधिकतर सदस्य 2024 ओलम्पिक खेलों में क्रिकेट को शामिल किए जाने के पक्ष में हैं। रिचर्डसन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 30, 2017 • 20:53 PM
 ICC to bid for cricket in 2024 Olympics
ICC to bid for cricket in 2024 Olympics ()
Advertisement

लंदन, 30 मार्च (CRICKETNMORE)| इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने गुरुवार को कहा है कि वह और आईसीसी के अधिकतर सदस्य 2024 ओलम्पिक खेलों में क्रिकेट को शामिल किए जाने के पक्ष में हैं। रिचर्डसन ने कहा कि आईसीसी इस साल 2024 ओलम्पिक में क्रिकेट को शामिल करने के लिए अपील दाखिल करेगी। 

क्रिकेट को आखिरी बार 1900 पेरिस ओलम्पिक में जगह मिली थी जिसमें सिर्फ ग्रेट ब्रिटेन और फ्रांस ने हिस्सा लिया था। 

Trending


गर्जियन डॉट कॉम ने रिचर्डसन के हवाले से लिखा है, "हम जुलाई तक इस पर फैसला लेंगे ताकि हम सिंतबर तक समय पर अपील दायर कर सकें। जहां तक मुझे पता है आईओसी 2024 में नए खेलों को ओलम्पिक में शामिल करने पर विचार कर रही है।"

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि हमारे ज्यादातर सदस्य और मैं भी सोचते हैं कि यह क्रिकेट के सर्वागिण विकास के लिए जरूरी है।"

उन्होंने कहा, "टी-20 सही प्रारूप है बल्कि हम यह कहेंगे की यह रग्बी सेवन से कई बेहतर है और क्रिकेट की मुख्यधारा का प्रारूप है।"


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement