Advertisement
Advertisement
Advertisement

ICC वर्ल्ड इलेवन ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज की तैयारी शुरू की, यहां देखें पूरा शेड्यूल

नई दिल्ली, 8 सितम्बर (CRICKETNMORE)| सात देशों के खिलाड़ियों से सुसज्जित आईसीसी वर्ल्ड इलेवन टीम ने पाकिस्तान के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए दुबई स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में दो दिवसीय अभ्यास शुरू कर दिया है।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 08, 2017 • 16:46 PM
ICC World XI started preparing for T20I series in dubai
ICC World XI started preparing for T20I series in dubai ()
Advertisement

नई दिल्ली, 8 सितम्बर (CRICKETNMORE)| सात देशों के खिलाड़ियों से सुसज्जित आईसीसी वर्ल्ड इलेवन टीम ने पाकिस्तान के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए दुबई स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में दो दिवसीय अभ्यास शुरू कर दिया है। वर्ल्ड इलेवन टीम के कप्तान दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस हंड और इंग्लैंड के पूर्व कोच और जिम्बाब्वे के महान खिलाड़ी एंडी फ्लावर इसके कोच हैं। यह टीम 11 सितम्बर को लाहौर पहुंचेगी। दूसरी ओर, पाकिस्तानी टीम अपने यहां सालों बाद होने जा रहे क्रिकेट के इस महाआयोजन की तैयारियां पहले ही शुरू कर चुकी है। पाकिस्तानी टीम इन दिनों लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में अभ्यासरत है।

इस सीरीज के बारे में पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा, "घरेलू क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार मौका है। आईसीसी वर्ल्ड इलेवन का पाकिस्तान दौरा एक एक पहल है और हमें उम्मीद है कि इस ऐतिहासिक दौरे के बाद पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली हो सकेगी। मैं वर्ल्ड इलेवन में शामिल सभी खिलाड़ियों का पाकिस्तान दौरा करने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा। मैं जानता हूं कि इस दौरे के लिए सभी ने अपने स्तर पर काफी प्रयास किए हैं। हमारे यहां क्रिकेट काफी लोकप्रिय है और मुझे खुशी है कि खेल एक बार फिर जीत गया।"हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

Trending


पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने इस टूर्नामेंट का समर्थन किया और कहा, "यह शानदार भाव है। मैं वर्ल्ड इलेवन टीम का शुक्रगुजार हूं क्योंकि उनके इस दौरे से पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली में मदद मिलेगी।"

इस सीरीज का लाइव और एक्सक्लूसिव प्रसारण डीस्पोर्ट पर होगा।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

इस सीरीज का कार्यक्रम : 

पहला मैच : मंगलवार, 12 सितम्बर, भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे

दूसरा मैच : बुधवार, 13 सितम्बर, भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे

तीसरा मैच : शुक्रवार 15 सितम्बर, भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement