Advertisement
Advertisement
Advertisement

यदि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कप्तान बने तो यह दिग्गज होगा उपकप्तान

11 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। खबरों की माने तो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली को आराम दिया जाएगा जिसके बाद वनडे सीरीज में भारत के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को दी जाएगी। ऐसे में अब सवाल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 11, 2017 • 19:22 PM
रोहित शर्मा, वनडे क्रिकेट
रोहित शर्मा, वनडे क्रिकेट ()
Advertisement

11 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। खबरों की माने तो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली को आराम दिया जाएगा जिसके बाद वनडे सीरीज में भारत के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को दी जाएगी। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि  यदि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान बने तो भारतीय टीम के लिए उपकप्तान की जिम्मेदारी कौन निभाएगा।

भारत के पास उपकप्तान के विकल्प के तौर पर शिखर धवन और रहाणे मौजूद हैं। जहां तक रहाणे की बात है तो इसमें कोई शक नहीं कि यदि रोहित शर्मा कप्तान बने तो उपकप्तान रहाणे को बनाया जा सकता है।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

Trending



वैसे रिपोर्ट की माने तो वनडे सीरीज में रहाणे को बाहर भी बैठाया जा सकता है जिससे केदार जाधव जैसे युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिले। ऐसे में यदि रहाणे को भी आराम दिया गया तो उपकप्तान की जिम्मेदारी गब्बर यानि शिखर धवन के कंधों पर भी आ सकती है।

 क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

वैसे वनडे टीम में युवराज सिंह और धोनी जैसे दिग्गज भी शामिल होगें ऐसे में ये देखना दिलचल्प होगा कि आखिर में ऐसा समीकरण चयनकर्ताओं के सामने आता है तो चयनकर्ता क्या फैसला लेगें। आपको बता दें कि वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा 14 अगस्त को हो सकती है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS