Advertisement
Advertisement
Advertisement

युवराज सिंह के फैन्स ने बीसीसीआई की लगाई क्लास, ट्विटर पर किया हंगामा

10  सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी देते

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 10, 2017 • 16:47 PM
युवराज सिंह
युवराज सिंह ()
Advertisement

10  सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अखिल भारतीय चयन समिति ने तीन मैचों के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दिया है।
आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने पहले तीन वनडे मैच 17 सितम्बर को चेन्नई में, 21 सितम्बर को कोलकाता में और 24 सितम्बर को इंदौर में खेलेगी।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

Trending


टीम के चयन के बारे में अखिल भारतीय चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा, "बो़र्ड की रोटेशन नीति अनुरूप आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए टीम का चयन किया गया है और इसमें अश्विन तथा जडेजा को आराम दिया गया है।" प्रसाद ने कहा, "श्रीलंका दौरे के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार था। इसमें अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस कारण उन्हें इन आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।"

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

इसके साथ ही युवी और रैना जैसे खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करने के बाद सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैन्स बीसीसीआई से खासे खफा दिख रहे हैं। कई लोगों ने ट्विट लिखकर बीसीसीआई के द्वारा चुनी गई टीम को लेकर अपनी - अपनी प्रतिकियाएं दी है। सभी के जेहन में एक ही सवाल है कि युवराज सिंह को टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS