Advertisement
Advertisement
Advertisement

शेन वार्न ने किया खुलासा, सचिन के अलावा इस दिग्गज ने भी मेरी गेंद पर लगाए हैं दनादन छक्के

18 जून, मुंबई (CRICKETNMORE)। भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है। लाइवस्कोर  मैच से पहले बालीवुड किंग शाहरूख खान अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर लांच करने के लिए स्टुडियों पर पहुंचे थे।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 18, 2017 • 16:13 PM
शाहरूख खान, शेन वार्न
शाहरूख खान, शेन वार्न ()
Advertisement

18 जून, मुंबई (CRICKETNMORE)। भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है। लाइवस्कोर  मैच से पहले बालीवुड किंग शाहरूख खान अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर लांच करने के लिए स्टुडियों पर पहुंचे थे। इस बात की सूचना शाहरूख खान ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करके करी थी. 

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

Trending


ऐसे में जब शाहरूख खान ने ट्विट कर इस बात का जिक्र किया तो क्रिकेट के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने शाहरूख को भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए शुभकामनाए दी। वार्न को जब शाहरूख ने उनसे मिलने की तमन्ना व्यक्त की तो वार्न ने कहा कि जल्द ही आपसे मैं मिलूंगा, वार्न ने आगे कहा कि मुझे अभी भी याद है कि कैसे आपने मेरे गेंद ईडन गार्डन पर धज्जियां उड़ाई थी।  इसके बाद शाहरूख खान ने कहा कि क्यों नहीं मैं अपने सपने में ऐसा कर सकता हूं।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि साल 2011 के आईपीएल के दौरान जब वार्न राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खेलते थे तो अभ्यास के दौरान शाहरूख खान और शेन वार्न ने एक दूसरे साथ क्रिकेट खेला था।

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS