Advertisement
Advertisement
Advertisement

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पहले ही चुन लिया है कोच, यह दिग्गज है भारतीय टीम का नया कोच

4 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम का कोच कौन होगा इस बारे में आखिरी फैसला 10 जुलाई को हो जाएगा। सौरव गांगुली ने इस बारे में बयान देते हुए कहा था। आपको  बता दें कि भारतीय टीम के हेड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 04, 2017 • 16:42 PM
भारतीय टीम, भारतीय कोच
भारतीय टीम, भारतीय कोच ()
Advertisement

4 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम का कोच कौन होगा इस बारे में आखिरी फैसला 10 जुलाई को हो जाएगा। सौरव गांगुली ने इस बारे में बयान देते हुए कहा था। आपको  बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच की रेस में सहवाग से लेकर शास्त्री तक लगे हुए हैं।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका 

Trending


एक तरफ जहां रवि शास्त्री का पलड़ा भारी है तो वहीं खबर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और खिलाड़ी फिल सिमंस ने कोच पद के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीसीआई) को आवेदन भेज दिया। लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर नजर डाले तो भारतीय टीम अपना कोच पहले ही चुन चुकी है। PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका 

जानें किस दिग्गज को भारतीय टीम ने चुन लिया है कोच►

 

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका 

खबरों की माने तो भारतीय टीम रवि शास्त्री को कोच पद के रूप में देखना चाह रही है। रवि शास्त्री को लेकर कोहली एंड कंपनी ने अपना समर्थन दे दिया है। अब बस 10 जुलाई को औपचारिक घोषणा होना बाकी है। आपको बता दें कि रवि शास्त्री ने काफी लेट कोच पद के लिए अप्लाई किया था। जिसके बाद से इस बात को लेकर कयास लगने लगे थे कि रवि शास्त्री ही भारतीय टीम के अगले कोच होगें। अब मीडिया को ये खबर हाथ लगने से बात साफ हो गई है कि रवि शास्त्री ही भारतीय टीम को अगले कोच होगें। 

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका 

गौरतलब है कि रवि शास्त्री ने पिछले बार भी कोच पद के लिए अपना आवेदन दिया था लेकिन क्रिकेट सलाहकार कमीटी ने रवि शास्त्री के नाम को दरकिनार कर दिया था जिसके बाद शास्त्री ने सौरव गांगुली पर आरोप लगाए थे कि गांगुली के कहने पर उनको कोच नहीं बनाया गया। हालांकि इस बार भी सौरव गांगुली सीएसी के सदस्य हैं लेकिन रवि शास्त्री का कोच बनना तय माना जा रहा है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS