Advertisement
Advertisement
Advertisement

रविंद्र जडेजा को पछाड़कर ये खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज, देखें ताजा ICC रैकिंग

10 सितंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा को पछाड़कर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आईसीसी रैकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। एंडरसन हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले दुनिया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 10, 2017 • 15:24 PM
जेम्स एंडरसन
जेम्स एंडरसन ()
Advertisement

10 सितंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा को पछाड़कर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आईसीसी रैकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। एंडरसन हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के छठे और इंग्लैंड के पहले गेंदबाज बने हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

Trending


लॉर्ड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच उनके बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से मात दी थी। इस मुकाबले में 9 विकेट हासिल कर एंडरसन ने रविद्र जडेजा से 12 प्वाइंट आगे निकल गए हैं। वह 896 प्वाइंट के साथ दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं। जडेजा 884 प्वाइंट के साथ दूसरे और अश्विन 852 प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर हैं। एंडरसन टॉप 10 गेंदबाजों की लिस्ट में इंग्लैंड के अकेले गेंदबाज हैं। टीम रैकिंग में 125 प्वाइंट के साथ टीम इंडिया नंबर 1 की कुर्सी पर काबिज है।

आखिरकार युवराज सिंह का करियर खत्म, फैन्स के लिए बुरी खबर

उसके बाद 110 प्वाइंट के साथ साउथ अफ्रीका दूसरे और 105 प्वाइंट के साथ इंग्लैंड तीसरे नंबर पर हैं। वहीं इंग्लिश टीम के हाथों 2-1 से सीरीज गवांने वाली वेस्टइंडीज टीम 75 प्वाइंट के साथ आठवें नंबर पर हैं।

ये रहा ताजा आईसीसी रैंकिंग


 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS