Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूजीलैंड को हराने के बाद कप्तान मुर्तजा ने भरी हुंकार,ऑस्ट्रेलिया हारी तो सेमीफाइनल में करेंग

कार्डिफ, 10 जून (CRICKETNMORE)| न्यूजीलैंड के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में शानदार जीत हासिल करने वाली बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि अगर टीम सेमीफाइनल में गई, तो वे पहले से अधिक बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 10, 2017 • 13:43 PM
Mashrafe Mortaza optimistic  on semis after New Zealand win
Mashrafe Mortaza optimistic on semis after New Zealand win ()
Advertisement

कार्डिफ, 10 जून (CRICKETNMORE)| न्यूजीलैंड के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में शानदार जीत हासिल करने वाली बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि अगर टीम सेमीफाइनल में गई, तो वे पहले से अधिक बेहतर प्रदर्शन करेंगे। न्यूजीलैंड को मात देकर भले ही बांग्लादेश ने स्वयं को टूर्नामेंट से बाहर जाने से बचा लिया हो, लेकिन उसका सेमीफाइनल में प्रवेश ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले परिणाम पर आधारित है। 

इस मैच में अगर ऑस्ट्रेलिया जीत हासिल करता है, तो बांग्लादेश इतने शानदार प्रदर्शन के बावजूद टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

Trending


इस बारे में मुर्तजा ने कहा, "सेमीफाइनल में हमारी टीम का पहुंचना अच्छी बात होगी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया भी शानदार टीम है और मैं यह नहीं कह सकता कि वो हारेगी। हमें जो हो सकता था, हमने किया। यहीं हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है। अगर टीम सेमीफाइनल में गई, तो हम और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

बांग्लादेश ने गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के बाद शाकिब अल हसन (114) और महामुदुल्लाह (नाबाद 102) के बीच हुई रिकार्ड साझेदारी के दम पर गुरुवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मुकाबले में न्यूजीलैंड को हैरान करते हुए पांच विकेट से मात दी।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

इस मैच के बारे में मुर्तजा ने कहा, "यह शानदार एहसास है। मुझे 2005 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया मैच जीवन भर याद रहेगा। हमारी गेंदबाजी सटीक थी और शाकिब तथा महामुदुल्लाह की साझेदारी मेरे लिए अद्वितीय थी। हमें अच्छा महसूस हो रहा है।"


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement