Advertisement
Advertisement
Advertisement

अमला का वॉरियर्स पर हमला,7 विकेट से जीते नाइट राइडर्स

11 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हाशिम अमला के अर्धशतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने रविवार को कैरेबियाई प्रीमियर लीग के 11वें मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स को 7 रन से हरा दिया। सीपीएल 2016

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 11, 2016 • 13:53 PM
अमला का वॉरियर्स पर हमला,7 विकेट से जीते नाइट राइडर्स
अमला का वॉरियर्स पर हमला,7 विकेट से जीते नाइट राइडर्स ()
Advertisement

11 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हाशिम अमला के अर्धशतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने रविवार को कैरेबियाई प्रीमियर लीग के 11वें मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स को 7 रन से हरा दिया। सीपीएल 2016 में यह अमेजन वॉरियर्स की पहली हार है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 151 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गयाना की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 144 रन ही बना सकी। 

जीत के लक्ष्य पीछा करने उतरी गयाना की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम के सलामी बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। देवसिच ने उन्हें खाता भी नही खोलने दिया। इसके बाद 25 रन के कुल स्कोर पर वॉरियर्स को क्रिस लिन के रूप में दूसरा झटका लगा, उन्होंने 18 गेंदों में 21 रन की पारी खेली। इसके बाद कप्तान मार्टिन गुप्टिल (50) ने पारी को एक तरफ से संभाले रखा लेकिन दूसरे छोर पर कोई भी बल्लेबाज नही टिक सका। वॉरियर्स के 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नही कर पाए। 

Trending


ट्रिनबागो के गेंदबाजों में शानदार प्रदर्शन किया और स्पिनर देवसिच, नरेन और सुलेमान बेन ने आपस में पांच विकेट बांटे। कूपर और कप्तान ब्रावो ने 2-2 विकेट लिए।

इससे पहले गयाना के कप्तान मार्टिन गप्टिल ने टॉस जीतकर ट्रिनबागो को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। ट्रिनबागो को पहला झटका 28 रन के कुल स्कोर पर लगा जब एम्रित ने सलामी बल्लेबाज एंटन देवसिच (7) को जैसन मोहम्मद के हाथों कैच कराया। हाशिम अमला एक छोर पर मजबूती से डेट रहे और उन्होंने कॉलिन मुनरो (18) के साथ दूसरे विकेट के लिए 42 रन जोड़े। अमला ने 54 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 64 रन बनाए। मुनरो के आउट होने के बाद क्रीज पर आए कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 25 रन की धुआंधार पारी खेली। अंत में उमर अकमल (23*) और दिनेश रामदीन (9*) ने मिलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। 

गयाना की तरफ से एम्रित ने दो जबकि जाम्पा और पेर्मौल ने 1-1 विकेट लिया।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS