Advertisement
Advertisement
Advertisement

माइकल वॉन ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए चुनी अपनी ड्रीम टीम, भारत के सिर्फ एक खिलाड़ी को दी जगह

29 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की शुरूआत से पहले इग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी ड्रीम टीम बनाई है। अपनी इस टीम में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को शामिल किया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 29, 2017 • 12:42 PM
Michael Vaughan's Champions Trophy dream team XI
Michael Vaughan's Champions Trophy dream team XI ()
Advertisement

29 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की शुरूआत से पहले इग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी ड्रीम टीम बनाई है। अपनी इस टीम में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को शामिल किया है। 

वॉन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपनी इस ड्रीम टीम में जगह दी है। 

Trending


वॉन ने कहा कि “ मुझे पता है कि इंग्लैंड में कोहली का रिकॉर्ड खास नहीं है, लेकिन वह जब आखिरी बार यहां आए थे उसके बाद वह बहुत बेहतर खिलाड़ी बन गए हैं। वह एबी डी विलियर्स की तरह किसी भी तरह की पारी खेल सकते है, धमाकेदार या फिर संयम भरी पारी।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने अपनी इस टीम में सबसे ज्यादा साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को जगह दी है। उनकी टीम में साउथ अफ्रीका के चार, इंग्लैंड के तीन, ऑस्ट्रेलिया के दो और भारत और न्यूजीलैंड के एक-एक खिलाड़ी को शामिल किया है।  

साउथ अफ्रीका के युवा बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक और डेविड वॉर्नर को टीम का ओपनर चुना है। तीसरे नंबर पर इंग्लैंड के अनुभवी बल्लेबाज जो रूट को रखा है। नंबर चार पर विराट कोहली और पांच पर एबी डी विलियर्स मिडिल ऑर्डर को बहुत मजबूत बनाते हैं। जॉस बटलर को उन्होंने विस्फोट विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर चुना है। 

बेन स्टोक्स उनकी टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाएगे।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

गेंदबाजी विभाग में उन्होंने तीन तेज गेंदबाजों और एकमात्र स्पिनर को जगह दी है। तेज गेंदबाजी के लिए मिचेल स्टार्क, कागिसो रबाडा और ट्रेंट बोल्ड जैसे खतरनाक खिलाड़ियों को चुना है, जबकि इमरान ताहिर स्पिन अटैक संभालेंगे। 

माइकल वॉन की चैंपियंस ट्रॉफी ड्रीम टीम

डेविड वॉर्नर (ऑस्ट्रेलिया), क्विंटन डी कॉक (साउथ अफ्रीका), जो रूट (इंग्लैंड), विराट कोहली (भारत), एबी डि विलियर्स (साउथ अफ्रीका), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), जोस बटलर इंग्लैंड), मिचेल स्टार्क (ऑस्ट्रेलिया), कागिलो रबाडा (साउथ अफ्रीका), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड) और इमरान ताहिर (साउथ अफ्रीका)


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS