Advertisement
Advertisement
Advertisement

डेविड वॉर्नर ने कहा, इस दिग्गज के सपोर्ट के कारण कोहली कर रहे हैं कमाल

22 सितंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)> भारत के हाथों दूसरे वनडे मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी उम्मीद डेविड वॉर्नर भी दोनों वनडे मैच में कोई कमाल नहीं कर पाए हैं और सस्ते

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 22, 2017 • 21:31 PM
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर ()
Advertisement

22 सितंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)> भारत के हाथों दूसरे वनडे मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी उम्मीद डेविड वॉर्नर भी दोनों वनडे मैच में कोई कमाल नहीं कर पाए हैं और सस्ते में भारतीय गेंदबाजों के द्वारा निपट लिए गए हैं।

इसके अलावा मैच के बाद डेवि़ वॉर्नर ने कोहली की कप्तानी के ऊपर बयान देते हुए कहा है कि " धोनी के टीम में होने से कोहली की कप्तानी में निखार आ रहा है। धोनी बिल्कुल कूल रहते हैं जिससे कोहली की आक्रमकता पर कंट्रोल रहता है।   हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, देखकर दिल धड़क जाएगा आपका

Trending


वॉर्नर ने कहा कि धोनी के टीम में रहने से कोहली कप्तानी सीख रहे हैं जो कि कोहली औऱ टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है। इसके अलावा वॉर्नर ने कहा कि कोहली की कप्तानी की अग्नि परीक्षा ओवरसीज दौरे पर होगी जब वो इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में खेलेगें। 

इसके अलावा वॉर्नर ने कहा कि हमारी टीम हर बार भारत को 300 के अंदर आउट करने के लिए रणनीति बनाती है। हमें आने वाले मैचो में अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS