Advertisement
Advertisement
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान के तौर पर धोनी ने बनाया है बाहुबली रिकॉर्ड, होगी मुश्किल कोहली को

12 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 17 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के टीम भारत के खिलाफ 5 वनडे मैच खेलेगी। ऐसे में वनडे सीरीज में गेंदबाजी और बल्लेबाजी से कई शानदार रिकॉर्ड्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 12, 2017 • 21:43 PM
धोनी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
धोनी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ()
Advertisement

12 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 17 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के टीम भारत के खिलाफ 5 वनडे मैच खेलेगी। ऐसे में वनडे सीरीज में गेंदबाजी और बल्लेबाजी से कई शानदार रिकॉर्ड्स बनते और टूटते हुए देखने को मिलेगें।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

Trending


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह सीरीज भारत के कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद ही अहम होने वाला है। पिछली दो सीरीज से कप्तान कोहली का मुकाबला वनडे क्रिकेट में बड़ी टीम से नहीं था ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह सीरीज बेहद ही अहम होने वाला है।

कप्तान के तौर पर धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया है यह खास रिकॉर्ड

आपको  बता दें कि धोनी ने कप्तान के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 2 शतक जमाए है जो भारतीय कप्तान के तौर पर एक रिकॉर्ड  है। अबतक कोई भी भारतीय कप्तान  धोनी के अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक नहीं जमा पाया है। ऐसे में कोहली के लिए जहां कप्तान के तौर पर धोनी के इस रिकॉर्ड को पाने का सुनहरा अवसर होगा तो वहीं यदि कप्तान के तौर पर कोहली 3 शतक इस सीरज मे ंजमा लेगें तो धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ सकने में सफल रहेगें।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

गौरतलब है कि महान धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान के तौर पर 40 मैच खेले हैं। साल 2009 में धोनी ने कप्तान के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला शतक जमाया था तो वहीं दूसरा शतक साल 2013 में वनडे सीरीज के चौथे वनडे में जमाया था। ऐसे में अब एक बार फिर धोनी से फैन्स को उम्मीद है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करेंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS