Advertisement
Advertisement
Advertisement

खुल गया राज, इस शख्स की वजह से धोनी लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं

19 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। धोनी कमाल की विकेटकीपिंग के अलावा बल्लेबाजी में भी कमाल कर रहे हैं। ऐसे में हर धोनी ने उन सभी अटकलों को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 19, 2017 • 13:59 PM
धोनी, कोहली
धोनी, कोहली ()
Advertisement

19 सितंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। धोनी कमाल की विकेटकीपिंग के अलावा बल्लेबाजी में भी कमाल कर रहे हैं। ऐसे में हर धोनी ने उन सभी अटकलों को खत्म कर दिया है जिसमें ये कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी वर्ल्ड कप 2019 नहीं खेल पाएगें। 

"हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

Trending


लेकिन धोनी ने अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है। ऐसे में महान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी से इस अद्भूत परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा है कि धोनी जिस अंदाज में एक बार फिर से भारत के लिए फीनिशर की भूमिका बखुबी निभा रहे हैं उसका पूरा श्रेय विराट कोहली को जाता है।

कोहली ने धोनी पर विश्वास किया है जिसके कारण धोनी हर मैच में नतीजा दे रहे हैं। गांगुली ने कहा कि जब आप 300 से ज्यादा वनडे मैच खेल चुके होते हैं और 9000 से ज्यादा रन बना चुके हैं तो आपका शरीर काफी थका हुआ सा होता है। ऐसे में कप्तान का विश्वास खिलाड़ियों पर होना जरूरी होता है। "हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

कोहली ने यही आत्मविश्वास धोनी पर दिखाया। कोहली ने धोनी को विश्वास दिला दिया है कि आप जैसे खेलना चाहते हैं उसी तरह से खेले। धोनी एक सीनियर खिलाड़ी हैं ऐसे में कोहली ने विश्वास दिखाकर धोनी के खेल में चार चांद लगा दिए हैं।

गौरतलब है कि धोनी 36 साल के हो गए हैं और इस समय कमाल के फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में धोनी ने मुश्किल परिस्थिती में बल्लेबाजी की और 79 रन की अहम पारी खेलकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए। धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 पचासा जड़ने वाले भारत के चौथे खिलाड़ी भी बन गए हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS