Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया के हाथों श्रीलंका की शर्मनाक हार पर मुथैया मुरलीधरन ने दी अजीबोगरीब प्रतिक्रिया

कोलकाता, 8 सितम्बर (CRICKETNMORE)| श्रीलंका के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने गुरुवार को हाल ही में भारत के साथ खेली गई टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज पर अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 08, 2017 • 11:49 AM
मुथैया मुरलीधरन
मुथैया मुरलीधरन ()
Advertisement

कोलकाता, 8 सितम्बर (CRICKETNMORE)| श्रीलंका के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने गुरुवार को हाल ही में भारत के साथ खेली गई टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज पर अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। भारत ने श्रीलंका को खेल के तीनों प्रारुपों में लगातार नौ मैचों में मात दी। 

उसने मेजबानों को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 और पांच वनडे मैचों की सीरीज में 5-0 के अलावा एकमात्र टी-20 मैच में भी हराया। 

Trending


मुरलीधरन ने संवाददाताओं से कहा, "प्रतिक्रिया? कोई प्रतिक्रिया नहीं। जहां तक भारत-श्रीलंका सीरीज की बात है, मुझे इस पर कुछ भी नहीं कहना है।" मुरलीधरन इस समय यहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के विजन-2020 के तहत राज्य के क्रिकेट खिलाड़ियों को घरेलू और रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें

मुरलीधरन ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के साथ यहां पूरा दिन मनोज तिवारी जैसे खिलाड़ियों के साथ बिताया।  मुरलीधरन ने कहा, "यह काफी अच्छा चल रहा है। टीम रणजी ट्रॉफी और अंडर-23 टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रही है।"

बंगाल मौजूदा रणजी विजेता गुजरात से अभ्यास मैच खेलेगी।

उन्होंने कहा, "किसी भी बड़े टूर्नामेंट से पहले अभ्यास मैच खेलना काफी मददगार होता है। इससे हमें पता चलता है कि कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी फॉर्म में हैं।"हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS