Advertisement
Advertisement
Advertisement

तीसरे वन डे मैच के लिए न्यूजीलैंड ने इस बड़े खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

हेमिल्टन, 3 फरवरी (CRICKETNMORE)| लेग स्पिनर इश सोढ़ी को ऑस्ट्रेलिया के साथ रविवार को सिडन पार्क मैदान पर होने वाले तीसरे वन डे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma February 03, 2017 • 15:15 PM
तीसरे वन डे मैच के लिए इश सोढ़ी न्यूजीलैंड टीम में शामिल
तीसरे वन डे मैच के लिए इश सोढ़ी न्यूजीलैंड टीम में शामिल ()
Advertisement

हेमिल्टन, 3 फरवरी (CRICKETNMORE)| लेग स्पिनर इश सोढ़ी को ऑस्ट्रेलिया के साथ रविवार को सिडन पार्क मैदान पर होने वाले तीसरे वन डे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि सोढ़ी का चयन आयोजन स्थल के हालात को ध्यान में रखकर किया गया है।

लार्सन ने कहा कि सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुपटिल का तीसरे मैच में खेलना अभी भी तय नहीं है। इस स्थिति में ऑस्ट्रेलिया में जन्मे मध्य क्रम के बल्लेबाज डीन ब्राउनली टीम के साथ रहेंगे जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल को बाहर कर दिया गया है।

Trending


गुप्टिल को नेपियर में गुरुवार को नेपियर में होने वाले दूसरे मैच से बाहर कर दिया गया है। वह चोटिल हैं। वह मैच बारिश के कारण धुल गया था।

गुप्टिल को बांग्लादेश के साथ बीते महीने हुए टेस्ट सीरीज के दौरान हेमस्ट्रिंग इंजुरी हुई थी लेकिन वह फिट होकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन डे मैच में खेलने में सफल रहे थे। उस मैच में गुप्टिल ने 61 रनों की पारी खेली थी।

पढ़ें: नेपाल के इस बल्लेबाज के नाम है T20 का बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जीतानें वाले माइकल क्लार्क बने इस क्रिकेट टीम के हेड कोच

OMG सुरेश  रैना के एक छक्के से स्टेडियम में बैठे एक बच्चे को लगी चोट, हॉस्पिटल में भर्ती

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS