Advertisement
Advertisement
Advertisement

असेला गुणारत्ने ने खोला राज, बताया कैसे डिकवेला के साथ मिलकर दिलाई श्रीलंका को जीत

कोलंबो, 18 जुलाई (CRICKETNMORE)| जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में मुश्किल परिस्थति में से टीम को जीत दिलाने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज असेला गुणारत्ने ने कहा है कि निरोशन डिकवेला ने उनसे कहा था कि वह लगातार आपस में

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 18, 2017 • 22:47 PM
असेला गुणारत्ने
असेला गुणारत्ने ()
Advertisement

कोलंबो, 18 जुलाई (CRICKETNMORE)| जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में मुश्किल परिस्थति में से टीम को जीत दिलाने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज असेला गुणारत्ने ने कहा है कि निरोशन डिकवेला ने उनसे कहा था कि वह लगातार आपस में बात करते रहें और उन्हें रन बनाने में मदद करें। 

श्रीलंका की टीम एक समय 203 के कुल स्कोर पर पांच विकेट खो चुकी थी। क्षसके बाद डिकवेला और गुणारत्ने ने छठे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया। 

Trending


गुणारत्ने ने कहा, " क्रीज पर आने के डिकवेला ने मुझसे कहा कि आप लगातार मुझसे बातें करते रहना और मुझे रन बनाने में मदद करना। मेर मानना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने अभी तक टेस्ट में कोई बड़ी पारी नहीं खेली है जबकि मैंने कुछ समय पर ऐसा किया है। वह चाहते थे कि मैं उन्हें बताऊं कि किस तरह से दबाव को झेलना है।"

उन्होंने कहा, "वह चाहते थे कि मैं उन्हें लगातार सलाह देता रहूं। कुछ समय पर मैंने उनसे निश्चित शॉट खेलने को मना किया। अंत में नतीजा यह रहा कि वह टिके रहे और स्कोर किया।"

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को मिली भारतीय रिजर्व बैंक में नौकरी, पिता का सपना किया पूरा


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS