Advertisement
Advertisement
Advertisement

पांचवें वनडे के दौरान कोहली रच सकते हैं वनडे क्रिकेट का एक और बड़ा रिकॉर्ड

4 जुलाई. नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वनडे करियर में विराट कोहली ने साल 2008 में डेब्यू किया था जिसके बाद से कोहली वनडे क्रिकेट में लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।कोहली के वनडे करियर पर नजर दौड़ाया जाए तो विराट को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 04, 2017 • 21:55 PM
विराट कोहली, वनडे
विराट कोहली, वनडे ()
Advertisement

4 जुलाई. नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वनडे करियर में विराट कोहली ने साल 2008 में डेब्यू किया था जिसके बाद से कोहली वनडे क्रिकेट में लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।कोहली के वनडे करियर पर नजर दौड़ाया जाए तो विराट को नाम अबतक 188 वनडे मैच दर्ज हो गए हैं और साथ ही 8146 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने अबतक 27 शतक और 43 अर्धशतक जमाए हैं। इतना ही नहीं आने वाले समय में कोहली रिकी पोटिंग के वनडे शतक 30 और सनथ जयसूर्या के 28 शतक को तोड़ने के बेहद करीब खड़े हैं।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

Trending


ऐसे में उम्मीद है कि विराट कोहली यदि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें वनडे में शतक जमाने में सफल रहे तो सनथ जयसूर्या की बराबरी कर लेगें तो वहीं जुलाई के आखिरी महिने में होने वाले श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली रिकी पोटिंग के 30 शतक को भी तोड़ सकने में सफल हो सकते हैं। वैसे आपको  बता दें कि एशिया से बाहर विराट ने अपने वनडे करियर में 9 शतक जमाए हैं। इस मामले में भी विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के बिल्कुल करीब खड़े हैं।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

सचिन तेंदुलकर ने एशिया से बाहर वनडे क्रिकेट में अपने करियर में 11 शतक जमाए थे तो वहीं गांगुली 12 शतक के साथ नंबर वन पर मौजूद हैं। यानि विराट कोहली के पास इस रिकॉर्ड को भी तोड़ने का खास मौका है।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS