Advertisement
Advertisement
Advertisement

ये दिग्गज ऑलराउंडर बना साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का नया हेड कोच

30 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन को तीनों फॉर्मेट में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। उन्होंने रसेल डोमिंगो की जगह ली है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 30, 2017 • 18:45 PM
ओटिस गिब्सन
ओटिस गिब्सन ()
Advertisement

30 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन को तीनों फॉर्मेट में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। उन्होंने रसेल डोमिंगो की जगह ली है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार (30 अगस्त) को इसका एलान किया। 

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच लॉर्ड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के बाद ओटिस गिब्सन साउथ अफ्रीका की टीम के साथ जुड़ जाएंगे। गिब्सन 2019 वर्ल्ड कप के अंत तक साउथ अफ्रीकी टीम के साथ रहेंगे।

Trending


गिब्सन 2015 से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच हैं। वह इससे पहले 2010 से 2014 तक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच रह चुके हैं। वह 2007 से लेकर 2010 तक इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं। क्रिकेटर इरफान पठान की वाइफ की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश PHOTOS

मुझे अपने कोचिंग करियर के इस नए अध्याय के शुरु होने में खुशी हो रही है औऱ मैं क्रिकेट साउथ अफ्रीका को मुझे यह मौका देने और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को मेरी स्थिति समझने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने साउथ अफ्रीका में एक खिलाड़ी के तौर पर बेहतरीन समय बिताया है अब मैं कोच के रूप में साउथ अफ्रीका के साथ जुड़ रहा हूं। 

साउथ अफ्रीका की टीम 28 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके बाद द 4 वनडे मैचों और दो टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। 

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS