Advertisement
Advertisement
Advertisement

सरफराज अहमद की किस्मत खुली, भारत को हराने के बाद मिला इस टीम के लिए खेलने का मौका

16 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की टीम के लिए खेलेंगे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह टीम में शामिल किया गया है। सरफराज के साथ पाकिस्तान टीम के स्पिनर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 16, 2017 • 16:25 PM
Pakistan batsman Sarfraz Ahmed signs up for Yorkshire
Pakistan batsman Sarfraz Ahmed signs up for Yorkshire ()
Advertisement

16 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की टीम के लिए खेलेंगे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह टीम में शामिल किया गया है। सरफराज के साथ पाकिस्तान टीम के स्पिनर गेंदबाज इमाद वसीम भी इंग्लैंड जाएंगे। वह इस टी20 इवेंट में डरहम की टीम के लिए खेलेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज हैंड्सकॉम्ब को बांग्लादेश दौरे से पहले होने वाले नेशनल कैंप में हिस्सा लेना है। जो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन के बीच चल रहे भुगतान विवाद के खत्म होने के बाद संभव है। हैंड्सकॉम्ब के अलावा टीम के दूसरे विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है। इसलिए सरफराज की टीम का हिस्सा बनाया गया है। 

Trending


विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज की कप्तानी में हाल ही में पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी जीता है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 29 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 118.48 की औसत से 359 रन बनाए हैं। उनकी कप्तानी में क्वेटा ग्लैडीएटर्स की टीम लगातार दो बार पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में पहुंच चुकी है। हालांकि दोनों ही मौकों पर टीम को जीत नहीं मिली।  

इस घटना के बाद कपिल देव ने बंद कर दिया था भगवान शिव की चैन पहनना, जानें क्यों ?

 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS