Advertisement
Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान ने मारी पलटी, खिलाडियों को फिर दी सीपीएल और काउंटी खेलने की अनुमति लेकिन रखी ये शर्त

लाहौर, 22 अगस्त (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अचानक यू-टर्न लेते हुए अपने खिलाड़ियों को कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) और इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में उनकी फ्रैंचाइजी में खेलने की अनुमति दे दी है। पीसीबी ने पहले नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 22, 2017 • 14:40 PM
मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर ()
Advertisement

लाहौर, 22 अगस्त (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अचानक यू-टर्न लेते हुए अपने खिलाड़ियों को कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) और इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में उनकी फ्रैंचाइजी में खेलने की अनुमति दे दी है। पीसीबी ने पहले नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट को रद्द करने के कुछ दिन बाद यह घोषणा की है। 

सीपीएल और काउंटी क्रिकेट में लौटने से पहले खिलाड़ियों को 22 से 24 अगस्त तक फिटनेस परीक्षण से गुजरना होगा। पीसीबी चेयरमैन नजाम सेठी द्वारा राष्ट्रीय टी-20 वर्ल्ड कप की घोषणा के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों दी विदेशी लीग में वापसी के रास्ते को साफ कर दिया गया है।PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

Trending


इस टूर्नामेंट के कारण पीसीबी खिलाड़ियों के एनओसी रद्द करने के लिए बाध्य हो गया था। हालांकि, इसे लाहौर में वर्ल्ड एकादश के साथ सीरीज की पुष्टि के बाद नवंबर तक के लिए सूचीबद्ध किया गया है। 

सेठी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जब हमने अपने घरेलू टूर्नामेंट की तारीखे तय की थी, तो उस दौरान वर्ल्ड एकादश सीरीज का आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गई थी। इस सीरीज को हमारे टूर्नामेंट के दौरान ही आयोजित किया जाना है। इस कारण खिलाड़ियों को उनके सीपीएल और काउंट क्रिकेट फ्रैंचाइजी में लौटने की अनुमति दे दी गई है और इससे हमारे खिलाड़ी भी खुश हैं।"

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement