Advertisement
Advertisement
Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी: वर्ल्ड की नंबर 1 टीम साउथ अफ्रीका को टक्कर देगा श्रीलंका, देखें प्लेइंग इलेवन

लंदन, 3 जून (CRICKETNMORE)| बुरे दौर से गुजर रही कमजोर श्रीलंकाई टीम आज चैंपियंस ट्रॉफी में साउथ अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।  ग्रुप बी का यह पहला मुकाबला द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 03, 2017 • 12:39 PM
Preview South Africa vs Sri Lanka 3rd Match ICC Champions Trophy 2017
Preview South Africa vs Sri Lanka 3rd Match ICC Champions Trophy 2017 ()
Advertisement

लंदन, 3 जून (CRICKETNMORE)| बुरे दौर से गुजर रही कमजोर श्रीलंकाई टीम आज चैंपियंस ट्रॉफी में साउथ अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।  ग्रुप बी का यह पहला मुकाबला द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। 

आईसीसी टूर्नामेंट में अंतिम समय में लड़खड़ा जाने (चोकर्स) की शोहरत रखने वाली साउथ अफ्रीका विजयी शुरुआत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

Trending


श्रीलंका इस मैच में अपने कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के बिना मैदान पर उतर सकती है। मैथ्यूज इस साल लगातार चोटों से परेशान रहे हैं और अधीकतर मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। अगर वह शनिवार का मैच नहीं खेलते हैं तो उपल थरंगा टीम की कमान संभाल सकते हैं।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 

इंग्लैंड जाने से पहले मैथ्यूज को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया गया था। लेकिन, श्रीलंका क्रिकेट द्वारा गुरुवार को जारी किए गए बयान के मुताबिक मैथ्यूज को स्ट्रेन की समस्या है। 

मैथ्यूज के न होने से श्रीलंका को बड़ा झटका लग सकता है। उन्होंने अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 106 गेंदों में 95 रनों की पारी खेली थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में वह नहीं खेले थे।

श्रीलंका की टीम का मौजूदा फॉर्म अच्छा नहीं है और वह इस टूर्नामेंट में कमजोर टीम के तमगे के साथ मैदान पर उतर रही है।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप 

श्रीलंका के लिए अच्छी खबर लसिथ मलिंगा का टीम में वापस आना है। 

दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम शानदार फॉर्म में है। मैच में उसका पलड़ा भारी है। इस मैच से पहले दोनों टीमों ने पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली थी जिसमें अफ्रीका ने 5-0 से जीत हासिल की थी। 

साउथ अफ्रीका टीम की ताकत उसका मजबूत बल्लेबाजी क्रम है जिसमें कप्तान अब्राहम डिविलियर्स, क्विंटन डी कॉक, फाफ डु प्लेसिस, हाशिम अमला, डेविड मिलर, ज्यां पॉल ड्यूमिनी जैसे बल्लेबाज हैं। 

गेंदबाजी में भी साउथ अफ्रीका अपने विपक्षी से मजबूत है। उसके पास कागिसो रबाडा, केशव महाराज, मोर्ने मोर्केल, क्रिस मोरिस और लेग स्पिनर इमरान ताहिर हैं। 

टीम : 

साउथ अफ्रीका : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), हाशिम अमला, एफएफ़ डु प्लेसिस, एबी डिविलियर्स (कप्तान), जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, वेन पार्नेल / एंडील फेहलुकवेओ, कागीसो रबादा, मॉर्न मॉर्केल, इमरान ताहिर

श्रीलंका : उपुल थरंगा (कप्तान), निरोशन डिकवेल (विकेटकीपर), कुसल मेंडिस, दिनेश चांदीमल, एसेला गुणरत्ने, चामरा कपुगेदेरा, कुसल परेरा, थिसारा परेरा, नुवान कुलशेखरा, लक्ष्मण संदकन, लसिथ मलिंगा।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS