Advertisement
Advertisement
Advertisement

क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, एक मात्र टी- 20 मैच होगा रद्द

6 सितंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाने वाला एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है। मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 06, 2017 • 17:03 PM
श्रीलंका बनाम भारत
श्रीलंका बनाम भारत ()
Advertisement

6 सितंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाने वाला एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है। मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। कोलंबो में मंगलवार से लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण भारत के श्रीलंका दौरे के इस आखिरी मुकाबले पर रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है। मैदान पूरी तरह कवर्स से ढ माना जा रहा है कि ऐसे भी हालात हो सकते हैं कि एक भी गेंद फेंकी ना जा सके।

बेहद ही हॉट है इरफान पठान की वाइफ, देखकर दिल धडक जाएगा

Trending


पूरा मैदान कवर्स से ढका हुआ और जैसे ही मौसम साफ होने ग्राउंड्समैन को कड़ा मशक्कत करनी पड़ेगी। गौरतलब है कि टीम इंडिया इससे पहले टेस्ट में 3-0 और वनडे सीरीज में 5-0 से श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर चुकी है। अगर भारत 9-0 से श्रीलंका को हराती है तो वो ऑस्ट्रेलियाई टीम की बराबरी कर लेगी।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 2009-10 में हुए सीरीज़ में टेस्ट में 3-0, वनडे में 5-0 और 1 टी20 में हराकर पूरी सीरीज़ में 9-0 से क्लीन स्वीप किया था।
 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS