Advertisement
Advertisement
Advertisement

Breaking News: अश्विन और जडेजा हुए बाहर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला टीम इंडिया में मौका

मुंबई, 10 सितम्बर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 10, 2017 • 14:56 PM
Ravindra Jadeja, R Ashwin rested for first-three ODIs against Australia
Ravindra Jadeja, R Ashwin rested for first-three ODIs against Australia ()
Advertisement

मुंबई, 10 सितम्बर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अखिल भारतीय चयन समिति ने तीन मैचों के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दिया है।

इसके अलावा, समिति ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने पहले तीन वनडे मैच 17 सितम्बर को चेन्नई में, 21 सितम्बर को कोलकाता में और 24 सितम्बर को इंदौर में खेलेगी।

Trending


इसके अलावा, इंडिया-ए टीम अपने दोनों टेस्ट मैच न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ विजयवाड़ा में खेलेगी। पहला मैच 23 से 26 सितम्बर तक और दूसरा मैच 30 सितम्बर से तीन अक्टूबर तक खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

टीम के चयन के बारे में अखिल भारतीय चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा, "बो़र्ड की रोटेशन नीति अनुरूप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए टीम का चयन किया गया है और इसमें अश्विन तथा जडेजा को आराम दिया गया है।"

प्रसाद ने कहा, "श्रीलंका दौरे के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार था। इसमें अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस कारण उन्हें इन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।"हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव और मोहम्मद शमी।

इंडिया-ए टीम : करुण नायर (कप्तान), प्रियांक पांचाल, आर समर्थ, सुदीप चटर्जी, श्रेयस अय्यर, अंकित बावने, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शाहबाज नदीम, के गौथम, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और अंकित राजपूत।


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS