Advertisement
Advertisement
Advertisement

रविंद्र जडेजा ने धोनी और कोहली में से किसे दिया अपनी कामयाबी का श्रेय, आप भी जानें

नई दिल्ली, 9 अगस्त (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के पछाड़कर आईसीसी टेस्ट रैकिंग में नंबर 1 ऑलराउंडर बन गए। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद से टेस्ट के

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 09, 2017 • 11:59 AM
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा ()
Advertisement

नई दिल्ली, 9 अगस्त (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के पछाड़कर आईसीसी टेस्ट रैकिंग में नंबर 1 ऑलराउंडर बन गए। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद से टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज भी बने हुए हैं। जडेजा ने अपने करियर में इस सफलता का श्रेय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा कप्तान विराट कोहली को दिया है।

टेस्ट रैकिंग में ये इस बड़ी सफलता के लिए धोनी और कोहली को धन्यवाद देते हुए रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया।

Trending


“नंबर 1 ऑलराउंडर और गेंदबाज बनने का मेरा सफर एमएस धोनी, विराट कोहली और मेरे फैंस और परिवार की वजह से संभव हुआ है।“क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

 

जडेजा उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने आईपीएल में प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में जगह बनाई। वह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भी खेले। जडेजा ने 2009 में अपना वनडे का डेब्यू किया था, वहीं 2012 में टेस्ट डेब्यू किया। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही थे। कई बार फेल होने के बाद भी धोनी ने उनपर भरोसा जताते हुए लगातार मौके दिए। 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद नए कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में जडेजा पर पूरा भरोसा जताया। जडेजा कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे और अब टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 गेंदबाज और ऑलराउंडर बने। 

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS 


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS